whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Devara के 3 चेहरे, जिनके किरदार Jr NTR की तरह दमदार

Jr NTR Devara: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' दर्शकों को काफी इम्प्रेस कर रही है। आज हम आपको इस फिल्म के 3 ऐसे किरदारों के बारे में बताएंगे जो एनटीआर की तरह ही दमदार नजर आए हैं।
12:44 PM Oct 05, 2024 IST | Jyoti Singh
devara के 3 चेहरे  जिनके किरदार jr ntr की तरह दमदार
Devara.

Jr NTR Devara: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले ही दिन 77 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। हालांकि रिलीज के दूसरे दिन से इस फिल्म की कमाई में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। हालांकि 'देवरा' की रिलीज को सिर्फ एक हफ्ता ही हुआ है। ऐसे में फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की पूरी उम्मीद है।

Advertisement

बता दें कि जूनियर एनटीआर की इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी अहम किरदार में नजर आए हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। आज हम आपको 'देवरा' के 3 ऐसे अहम किरदारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने न सिर्फ अपने किरदार से दर्शकों को इम्प्रेस किया बल्कि जूनियर एनटीआर को कड़ी टक्कर दी है।

सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान फिल्म 'देवरा' में ग्रेड शेड में दिखाई दिए हैं। उन्हें फिल्म का विलेन कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा। इस फिल्म के जरिए सैफ अली खान ने दिखा दिया है कि किरदार चाहें जैसा हो उसे शानदार तरीके से निभाना उनके बाएं हाथ का खेल है। फिल्म में भैरा का किरदार निभाकर सैफ अली खान ने जूनियर एनटीआर से ज्यादा लाइमलाइट बटोरी है। जाहिर है कि सैफ के लिए साउथ जोनर काफी नया रहा है लेकिन पूरी फिल्म में एक्टर ने कहीं भी यह जाहिर होने नहीं दिया कि उन्हें लेकर मेकर्स ने कोई चूक की है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Jr NTR की 5 एक्शन-थ्रिलर फिल्में OTT पर देखें फ्री, Devara कब होगी रिलीज?

Advertisement

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी फिल्म 'देवरा' से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हैं। इस फिल्म में उन्हें जूनियर एनटीआर के अपोजिट इश्क फरमाते हुए देखा गया है। हालांकि उनके रोल की बात करें तो जाह्नवी की एंट्री फिल्म के दूसरे हाफ में हुई है। फिल्म में उनका किरदार करीब 30 मिनट का रहा होगा लेकिन इतने कम वक्त में भी जाह्नवी ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया।

प्रकाश राज

प्रकाश राज इंडस्ट्री में उन स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा बहुत पहले ही मनवा लिया था। चाहें साउथ हो या बॉलीवुड, किरदार निगेटिव हो या फिर पॉजिटिव प्रकाश राज अपने हर किरदार में ढ़लना बखूबी जानते हैं। फिल्म 'देवरा' की बात करें तो इसमें प्रकाश राज ने पॉजिटिव किरदार निभाया है। एक तरह से कहा जाए तो पूरी फिल्म का प्लॉट ही प्रकाश राज पर टिका हुआ है। देवरा की कहानी को बयां करते हुए प्रकाश राज ने लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो