होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Devara: Part 1 को चौथे दिन बड़ा झटका, एक-दो नहीं फिल्म को हुआ 25 करोड़ से भी ज्यादा का घाटा

Devara: Part 1 Box Office Collection Day 4: जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ की कमाई में चौथे दिन बड़ी गिरावट देखने को मिली है। जी हां, फिल्म की कमाई में एक-दो नहीं बल्कि 25 करोड़ से भी ज्यादा की गिरावट आई है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन कितनी कमाई की है?
07:03 AM Oct 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Devara: Part 1
Advertisement

Devara: Part 1 Box Office Collection Day 4: सिनेमाघरों में साउथ के मशहूर एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ रिलीज क्या हुई कि फिल्म ने पहले दिन ही छप्परफाड़ कमाई कर डाली। हालांकि फिल्म की कमाई में दूसरे दिन गिरावट देखने को मिली, लेकिन तीसरे दिन इस फिल्म ने फिर छलांग लगाई और ठीक-ठाक कलेक्शन किया। हालांकि चौथे दिन यानी मंडे को फिल्म को बड़ा झटका लगा और इसकी कमाई में भारी गिरावट आई।

Advertisement

चौथे दिन फिल्म को बड़ा घाटा

फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ के चौथे दिन उम्मीद की जा रही थी कि ये तीसरे दिन से ज्यादा ही कमाई करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इसकी कमाई में एक-दो नहीं बल्कि तीसरे दिन के मुकाबले 25 करोड़ से भी ज्यादा का घाटा देखने को मिला। Sacnilk.com की लेटेस्ट रिपोर्ट और आंकड़ों की मानें तो इस फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन यानी मंडे को सिर्फ 12.5 करोड़ रुपये की कमाई की, जो उम्मीद से बेहद कम है। हालांकि ये अभी शुरुआती और अनुमानित आंकड़े हैं और इनमें फेरबदल हो सकता है।

तीसरे दिन की थी इतने करोड़ की कमाई

वहीं, अगर फिल्म की तीसरे दिन की कमाई की बात करें इस फिल्म ने तीसरे दिन 39.9 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इस हिसाब से फिल्म को चौथे दिन बड़े घाटे का सामना करना पड़ा है और इसको 25 करोड़ से भी ज्यादा का नुकसान हुआ है। जबकि उम्मीद ये की जा रही थी कि ये फिल्म संडे से ज्यादा मंडे को कमाई करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Advertisement

ओपनिंग डे पर फिल्म ने किया था बड़ा धमाका

इसके साथ ही अगर फिल्म की पहले और दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 38.2 करोड़ रुपये का कारोबार किया था और फिल्म का पहले दिन यानी ओपनिंग डे पर 82.5 करोड़ रुपये का बिजनेस हुआ था। अगर फिल्म के चारों दिनों के कलेक्शन को मिलाकर इसकी टोटल कमाई निकाली जाई, तो इसने 173.1 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि फिल्म से उम्मीद थी कि वो चौथे दिन बंपर कमाई करेगी और 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी।

300 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म

फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ की चौथे दिन की कमाई को देखकर लग रहा है कि ये 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने में समय लगा सकती है। फिल्म की गिरती कमाई मेकर्स के लिए चिंता का विषय है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ रुपये की लागत आई है। देखने वाली बात होगी कि फिल्म अपने बजट से कितनी ज्यादा कमाई करती है।

यह भी पढ़ें- एक ऐसा रिकॉर्ड जिसे पार करने के लिए लगी होड़, Mithun Chakraborty ने कई साल पहले रचा था ‘सिनेमा का इतिहास’

Open in App
Advertisement
Tags :
Devara Part 1Janhvi KapoorJr NTR
Advertisement
Advertisement