होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Devara: Part 1 की तीसरे दिन लगी लॉटरी, फिल्म पर हुई नोटों की बारिश

Devara: Part 1 Box Office Collection Day 3: फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं। तीन दिनों में ही फिल्म ने 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने तीसरे दिन कितनी कमाई की और बाकी दो दिन का कलेक्शन क्या था?
06:56 AM Sep 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Devara: Part 1
Advertisement

Devara: Part 1 Box Office Collection Day 3: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही छप्परफाड़ कमाई की थी। इसी के साथ अब फिल्म की तीसरे दिन की कमाई के आंकडे़ भी सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं कि तीसरे दिन ‘देवरा पार्ट 1’ ने कितना कलेक्शन किया है?

Advertisement

फिल्म की तीसरे दिन की कमाई

Sacnilk.com के शुरुआती और अनुमानित आंकड़ों की मानें तो ‘देवरा पार्ट 1’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 40.3 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 161 करोड़ रुपये का हो गया है। फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन ही 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है, जिसके बाद अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म मंडे टेस्ट में भी पास करेगी और कोई बड़ा धमाका कर सकती है।

पहले दो दिनों का कलेक्शन

इसी के साथ अगर इस फिल्म के बीते दो दिनों की कमाई की बात करें तो ‘देवरा पार्ट 1’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन यानी ओपनिंग डे पर ही 82.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन 38.2 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जिसे देखकर लग रहा था कि फिल्म की कमाई में गिरावट आ सकती है। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और फिल्म ने तीसरे दिन फिर से छलांग लगाई है और अच्छी कमाई की है।

Advertisement

डबल रोल में हैं जूनियर एनटीआर

फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ की बात करें तो ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर तमाम रिव्यू हैं, ज्यादातर लोगों ने फिल्म को बेहद शानदार बताया है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आ रहे हैं। जूनियर एनटीआर ने फिल्म में पिता और बेटे दोनों का किरदार निभाया है। फिल्म में सैफ अली खान विलेन के तौर पर नजर आ रहे है। साथ ही जाह्नवी कपूर का भी फिल्म में अहम रोल है।

300 करोड़ की लागत में बनी है फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ रुपये की लागत आई है। अगर फिल्म के कलेक्शन को देखें तो लग रहा है कि जिस हिसाब से फिल्म कमाई कर रही है, उससे जल्दी ही अपना बजट निकाल लेगी। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म पहले मंडे को कितनी कमाई करती है।

यह भी पढ़ें- Pawan Singh का इस क्रिकेटर से है बेहद खास रिश्ता? जो अब बांग्लादेश के खिलाफ काटेगा गदर

Open in App
Advertisement
Tags :
Devara Part 1Janhvi KapoorJr NTR
Advertisement
Advertisement