whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Devara को दूसरे दिन ही तगड़ा झटका, फिर भी 100 करोड़ के पार गई कमाई, क्या है टोटल कलेक्शन?

Devara- Part 1 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ ने आते ही धमाका कर दिया, लेकिन फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में ही भारी गिरावट देखने को मिली है।
06:45 AM Sep 29, 2024 IST | Nancy Tomar
devara को दूसरे दिन ही तगड़ा झटका  फिर भी 100 करोड़ के पार गई कमाई  क्या है टोटल कलेक्शन
Devara Part 1

Devara- Part 1 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज होते ही बड़ा धमाका कर दिया। जी हां, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया। हालांकि फिल्म को दूसरे दिन तगड़ा झटका लगा, लेकिन फिर भी फिल्म ने दो ही दिन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। आइए जानते हैं इस फिल्म का टोटल कलेक्शन?

Advertisement

‘देवरा पार्ट 1’ की दूसरे दिन की कमाई

Sacnilk.com के लेटेस्ट आंकड़ों की मानें तो जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 40 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जो पहले दिन के मुकाबले आधे से भी कम है, लेकिन अगर फिल्म की टोटल कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने दो ही दिनों में सभी भाषाओं में 122.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

पहले दिन के मुकाबले आधा कलेक्शन

बता दें कि ये आंकड़े अभी शुरुआती और अनुमानित है और इनमें बदलाव संभव है। इसके साथ ही अगर इस फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अपने रिलीज डे पर ही 82.5 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था। पहले दिन के मुकाबले फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में बहुत अंतर है। जहां उम्मीद ये की जा रही थी कि फिल्म पहले दिन से ज्यादा दूसरे दिन कमाई करेगी।

Advertisement

तीसरे दिन से उम्मीदें 

हालांकि वीकेंड पर भी फिल्म से उम्मीदें बरकरार है और माना जा रहा है कि फिल्म ने जितना कलेक्शन दो दिनों में किया है, उससे ज्यादा कमाई वो तीसरे दिन कर लेगी। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या फिल्म तीसरे दिन यानी संडे को कितनी कमाई करती है।

Advertisement

जूनियर एनटीआर का डबल रोल

गौरतलब है कि इस फिल्म का ट्रेलर जबसे आया था तबसे ही लोगों में इसके लिए क्रेज देखने को मिल रहा था। फैंस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड थे। इसके साथ ही अगर इस हालिया रिलीज फिल्म की बात करें तो ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर पिता वरधा और बेटे देवरा के डबल रोल में नजर आ रहे हैं। फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म में सैफ अली खान भैरा के रोल में हैं और जाह्नवी कपूर, थंगम के किरदार में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3 के प्रोडक्शन डिजाइनर Rajat Poddar का निधन, इंडस्ट्री में पसरा शोक

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो