होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Devara को दूसरे दिन ही तगड़ा झटका, फिर भी 100 करोड़ के पार गई कमाई, क्या है टोटल कलेक्शन?

Devara- Part 1 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ ने आते ही धमाका कर दिया, लेकिन फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में ही भारी गिरावट देखने को मिली है।
06:45 AM Sep 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Devara Part 1
Advertisement

Devara- Part 1 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज होते ही बड़ा धमाका कर दिया। जी हां, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया। हालांकि फिल्म को दूसरे दिन तगड़ा झटका लगा, लेकिन फिर भी फिल्म ने दो ही दिन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। आइए जानते हैं इस फिल्म का टोटल कलेक्शन?

Advertisement

‘देवरा पार्ट 1’ की दूसरे दिन की कमाई

Sacnilk.com के लेटेस्ट आंकड़ों की मानें तो जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 40 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जो पहले दिन के मुकाबले आधे से भी कम है, लेकिन अगर फिल्म की टोटल कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने दो ही दिनों में सभी भाषाओं में 122.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

पहले दिन के मुकाबले आधा कलेक्शन

बता दें कि ये आंकड़े अभी शुरुआती और अनुमानित है और इनमें बदलाव संभव है। इसके साथ ही अगर इस फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अपने रिलीज डे पर ही 82.5 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था। पहले दिन के मुकाबले फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में बहुत अंतर है। जहां उम्मीद ये की जा रही थी कि फिल्म पहले दिन से ज्यादा दूसरे दिन कमाई करेगी।

Advertisement

तीसरे दिन से उम्मीदें 

हालांकि वीकेंड पर भी फिल्म से उम्मीदें बरकरार है और माना जा रहा है कि फिल्म ने जितना कलेक्शन दो दिनों में किया है, उससे ज्यादा कमाई वो तीसरे दिन कर लेगी। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या फिल्म तीसरे दिन यानी संडे को कितनी कमाई करती है।

जूनियर एनटीआर का डबल रोल

गौरतलब है कि इस फिल्म का ट्रेलर जबसे आया था तबसे ही लोगों में इसके लिए क्रेज देखने को मिल रहा था। फैंस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड थे। इसके साथ ही अगर इस हालिया रिलीज फिल्म की बात करें तो ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर पिता वरधा और बेटे देवरा के डबल रोल में नजर आ रहे हैं। फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म में सैफ अली खान भैरा के रोल में हैं और जाह्नवी कपूर, थंगम के किरदार में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3 के प्रोडक्शन डिजाइनर Rajat Poddar का निधन, इंडस्ट्री में पसरा शोक

Open in App
Advertisement
Tags :
DevaraDevara Part 1jahnvi kapoorJr NTR
Advertisement
Advertisement