whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Devara Trailer Review: Saif या Junior NTR, कौन करेगा देवरा का अंत? सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर

Devara Trailer Released: तेलुगु फिल्म 'देवरा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में एक्शन और ड्रामा भरपूर है। आखिर कौन है देवरा इस फिल्म का ये सबसे बड़ा सस्पेंस है।
05:34 PM Sep 10, 2024 IST | Himanshu Soni
devara trailer review  saif या junior ntr  कौन करेगा देवरा का अंत  सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर
Devara Trailer Released

Devara Trailer Released: फिल्म 'देवरा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसके साथ ही फिल्म ने अपने एक्शन और ड्रामा से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। कोरताला शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान जैसे प्रमुख सितारे नजर आएंगे जिनकी अदाकारी और केमिस्ट्री ने ट्रेलर में शानदार छाप छोड़ी है।

जूनियर एनटीआर का दमदार अभिनय

'देवरा' का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है और इसे देखकर ऐसा लगता है जैसे समंदर को देवरा ने खून से लाल कर दिया था। जूनियर एनटीआर, जो इस फिल्म में लीड रोल में हैं, उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से काफी इंप्रेस किया है। उनकी एक्टिंग के अलावा फिल्म में दिखाए गए एक्शन सीन और शानदार सिनेमैटोग्राफी ने फैंस को प्रभावित किया है।

सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर में जंग?

ट्रेलर को देखकर लगता है कि देवरा नाम के शख्स से पूरा गांव परेशान है। देवरा ने अपना आंतक इस कदर फैलाया हुआ है कि सभी गांव वाले उससे डरते हैं। ऐसे में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान ये दोनों ही एक्टर्स देवरा को ढूंढकर उसे मारने की ठान लेते हैं। देवरा को मारने की जंग में सैफ अली खान और एनटीआर एक दूसरे के आमने-सामने भी हो जाएंगे। अब देवरा को आखिर में कौन मारता है, उसका अंत कौन करता है ये सबसे बड़ा सवाल है। हालांकि देवरा आखिर कौन है ये भी फिल्म का एक ऐसा सस्पेंस है जो अंत में ही सबके सामने आएगा।

जाह्नवी कपूर का तेलुगु सिनेमा में डेब्यू 

इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा जाह्नवी कपूर तेलुगु सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। ट्रेलर में उनकी जूनियर एनटीआर के साथ केमिस्ट्री और परफॉर्मेंस को देखकर लग रहा है कि उन्होंने अपने किरदार को पूरी तरह से जस्टिफाई किया हैष दर्शक उनकी एक्टिंग और उनकी मौजूदगी को लेकर उत्साहित हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म?

'देवरा' को एनटीआर आर्ट्स और युवा सुधा आर्ट्स के बैनर तले किया गया है और फिल्म को बनाने में सैकड़ों करोड़ रुपये की लागत आई है। फिल्म का एक्शन और वीएफएक्स इसकी लागत को पूरी तरह से जस्टिफाई भी कर रहा है। फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसके लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: Renukaswamy Murder Case में दो बड़ी एक्ट्रेसेस का नाम आया सामने, एक्टर दर्शन की गर्लफ्रेंड पवित्रा से पहले इन्हें भी गया अश्लील मैसेज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो