खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'2 पर क्यों रुके हो 4 -5 शादियां करो', Payal Malik के बयान पर Devoleena Bhattacharjee ने किया पलटवार

Devoleena Bhattacharjee Slams Payal Malik: देवोलीना भट्टाचार्जी और पायल मलिक के बीच बड़ा विवाद हो गया है। दोनों एक-दूसरे की शादी पर कमेंट कर ट्रोल कर रही हैं। अब पायल के बयान के बाद टीवी की गोपी बहू भी एक्शन मोड में आ गई हैं और दोनों की जुबानी जंग छिड़ गई है।
12:57 PM Jul 05, 2024 IST | Ishika Jain
Devoleena Bhattacharjee Slams Payal Malik
Advertisement

Devoleena Bhattacharjee Slams Payal Malik: देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियों के शामिल होने के बाद उन पर सवाल उठाए थे। एक्ट्रेस ने इनकी शादी पर निशाना साधा था और मेकर्स को भी खरी खोटी सुनाई कि बहुविवाह को कैसे प्रमोट कर सकते हैं। वहीं, अब जब पायल शो से बाहर आ चुकी हैं तो उन्होंने मीडिया के सामने देवोलीना के बयान पर रिएक्शन दिया। पायल ने इस दौरान ये तक कह दिया कि जब देवोलीना ने मुस्लिम लड़के से शादी की तो उन्हें भी ट्रोल किया गया था।

Advertisement

पायल ने देवोलीना की शादी पर साधा निशाना

लेकिन जब पायल ने उनके लिए कुछ नहीं बोला तो देवोलीना को भी उनके रिश्ते पर बोलने का कोई हक नहीं है। पायल ने साथ में ये भी दावा किया है कि उन्हें देवोलीना को लेकर जो कुछ कहना है वो अपने यूट्यूब चैनल पर कहेंगी। अब पायल के इस बयान के बाद टीवी की गोपी बहू भी भड़क उठी हैं। उन्होंने पायल पर पलटवार किया है। देवोलीना ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पायल का वीडियो शेयर करते हुए एक लम्बा-छोड़ा नोट लिखा।

देवोलीना ने भी लगाई फटकार

देवोलीना बोलीं इंटरफेथ मैरिज और बहुविवाह में फर्क होता है और ये समझने के लिए ज्ञान होना चाहिए। देवोलीना ने कहा है कि ये न सिर्फ उनका बल्कि पूरे देश का अधिकार है कि वो बहुविवाह जैसी इलीगल चीजों के खिलाफ अपनी आवाज उठा सकते हैं, जिसे ये तीनों नेशनल टेलीविजन पर प्राउड के साथ फ्लॉन्ट कर रहे हैं। उन गरीब औरतों का मजाक मत उड़ाओ जो दिन-प्रात इन घटिया चीजों से गुजर रही हैं और हर दिन तिल-तिल मर रही हैं। वरना तुम्हें अपने घर में जो करना है वो करो। एक्ट्रेस ने ताना मारते हुए ये भी कहा कि 2 पर क्यों रुके हो? 4-5 शादियां करो। लेकिन समाज में ये बीमारी मत फैलाओ।

पायल मलिक के बयान पर फूटा देवोलीना का गुस्सा

Advertisement

यह भी पढ़ें: Yeh Hai Mohabbatein फेम एक्टर की एक साल से पेंडिंग है फीस, वीडियो में किए चौंकाने वाले खुलासे

देवोलीना ने सुनाई खरी-खोटी

एक्ट्रेस का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ और उन्होंने आगे कहा कि अगर मेरे हस्बैंड मुस्लिम भी हैं तो कम से कम वो लॉयल तो हैं। न ही वो बहुविवाह में दिलचस्पी रखते हैं और हमने 4 साल लिए एक-दूसरे को जानने के लिए और फिर शादी की, न की 7 दिनों में वो भी दोनों केस में। मुझे तुम पर तरस आता है। साथ ही देवोलीना ने कहा है कि अगर वो उनपर वीडियो बनाना चाहती हैं तो बना सकती हैं। पहले भी लोग उन्हें लेकर कंटेंट बनाते आए हैं। देवो ने कहा कि तुम लोगों के लिए सब कुछ कंटेंट है, लेकिन मेरे लिए नहीं।

Advertisement
Tags :
Devoleena Bhattacharjee
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement