whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चला ऐ रानी इंतजार करे खटिया... Aamrapali और Nirahua का पलंग तोड़ रोमांस Youtube पर वायरल

Aamrapali Dubey-Nirahua Song: भोजपुरी एक्टर निरहुआ की बात जब भी होती है तो फैंस को आम्रपाली दुबे याद आ जाती हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों का रोमांस अक्सर उनकी फिल्मों और गानों में देखने को मिलता है।
09:25 PM May 29, 2024 IST | Jyoti Singh
चला ऐ रानी इंतजार करे खटिया    aamrapali और nirahua का पलंग तोड़ रोमांस youtube पर वायरल
Dhadak Jala Chhatiya Ram Song.

Aamrapali Dubey-Nirahua Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब-जब साथ आते हैं तो इंटरनेट पर धमाल मच जाता है। फैंस भी दोनों को एक साथ देखकर खुशी से झूम उठते हैं। दरअसल, आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों की जोड़ी अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। इस बीच दोनों का एक गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस गाने के बोल हैं 'धड़क जाला छतिया' जो साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'राम लखन' का है। गाने में आम्रपाली और निरहुआ का धमाकेदार डांस और जबरदस्त रोमांस देखकर लोग गाने को बार-बार सुनने और देखने के लिए मजबूर हो रहे हैं। तभी तो 'धड़क जाला छतिया' ने यूट्यूब पर 40 हजार से ज्यादा व्यूज क्रॉस कर लिए हैं।

फिल्म से ज्यादा हिट हुआ गाना

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म 'राम लखन' को सतीश जैन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म जब रिलीज हुई थी तो काफी हिट रही थी लेकिन फिल्म से ज्यादा आम्रपाली और निरहुआ का गाना 'धड़क जाला छतिया' पॉपुलर हो गया। इस गाने को कल्‍पना और रजनीश ने अपनी आवाज दी है, जबकि इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं।

Amrapali Dubey SEXY video: Bhojpuri actress, Nirahua's HOT song 'Dhadak Jala Chhatiya' will make you go crazy

यह भी पढ़ें: Panchayat 3 में लौकी पर इतना फोकस क्यों? खुद सचिव जी ने बताई दिलचस्प वजह

गाने में दिखा तड़कता-भड़कता रोमांस

'धड़क जाला छतिया' गाने में आपको आम्रपाली दुबे और निरहुआ का तड़कता-भड़कता रोमांस देखने को मिल रहा है। 'सेजिया से राजा जी बुलावे ला सेजरिया, थर थर कांपे मोर सगरी शरीरिया'... बोल वाले इस गाने कसे सुनने के बाद फैंस भी इसपर झूमने के लिए मजबूर हो जाते हैं। कई फंक्शन में इस गाने को आपने सुना ही होगा। गाने की म्यूजिक ऐसी है, जिसे सुनने के बाद आपको सुकून का एहसास जरूर होगा।

Amrapali Dubey SEXY video: Bhojpuri actress, Nirahua's HOT chemistry on 'Dhadak Jala Chhatiya' goes VIRAL

फिल्म 'राम लखन' की कहानी

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म 'राम लखन' की कहानी की बात करें तो इसमें दो भाईयों की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में परवेश लाल यादव, संजय पांडेय, मनोज टाइगर और शुभी शर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी हैं। गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ ये पहला गाना नहीं है, जो इतना हिट हुआ हो। दोनों के अधिकतर गाने काफी पॉपुलर होते हैं। कहना गलत नहीं होगा कि लोग आम्रपाली और निरहुआ के गानों और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो