खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या बुरी मां हैं Aishwarya? सिंगर Suchithra ने लगाए Rajinikanth की बेटी और Dhanush पर संगीन इल्जाम

Dhanush Aishwarya Rajinikanth: ऐश्वर्या रजनीकांत पर अब एक सिंगर ने कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका और धनुष का तलाक क्यों हुआ, अब इसे लेकर सिंगर ने खुलासा किया है। इस विवादित बयान से ऐश्वर्या और धनुष पर कई सवाल उठ गए हैं। चलिए पता करते हैं क्या है मामला।
12:29 PM May 14, 2024 IST | Ishika Jain
Dhanush Aishwarya Rajinikanth
Advertisement

Dhanush Aishwarya Rajinikanth: रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या (Aishwarya Rajinikanth) की शादीशुदा जिंदगी पर ग्रहण लग चुका है। वो कुछ साल पहले एक्टर धनुष (Dhanush) से अलग हो गई थीं। वहीं, अब इन दोनों ने कोर्ट में अपने तलाक की अर्जी भी दाखिल कर दी है। हालांकि, इनके रिश्ते में किस बात को लेकर अनबन हुई और क्यों ये अलग हो गए, आज तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। दोनों में से किसी ने भी अपनी पर्सनल प्रॉब्लम्स को पब्लिक प्लेटफार्म पर नहीं आने दिया। लेकिन अब किसी ने इन दोनों पर संगीन आरोप लगाए हैं और इनके रिश्ते का कड़वा सच रिवील कर दिया है।

Advertisement

ऐश्वर्या पर सिंगर ने लगाए आरोप

अब एक मशहूर सिंगर ने दावा किया है कि ऐश्वर्या रजनीकांत अच्छी मां नहीं है। साथ ही ऐश्वर्या पर अब उन्होंने शादी में धोखा देने का भी आरोप लगा दिया है। वहीं, इस कीचड़ से धनुष भी बच नहीं पाए और कुछ छींटे उन पर भी गिरी हैं। अब सिंगर सुचित्रा ने इन दोनों को लेकर शॉकिंग खुलासे किए हैं। उन्होंने रिवील किया कि धनुष और ऐश्वर्या दोनों ने ही शादी में एक-दूसरे को धोखा दिया है। दोनों ही शादीशुदा होते हुए किसी और को डेट कर रहे थे।

एक-दूसरे को धोखा दे रहे थे ऐश्वर्या और धनुष?

सिंगर ने रिवील किया कि अब ऐश्वर्या रजनीकांत ने धनुष पर चीटिंग करने के आरोप लगाए हैं। सिंगर ने कहा है कि इस शादी में सिर्फ धनुष ने धोखा नहीं दिया बल्कि ऐश्वर्या भी किसी और को डेट कर रही थीं। ये दोनों शादीशुदा होते हुए बाहर भी एक रिश्ता रख रहे थे। अपनी बात का सबूत देते हुए सुचित्रा ने रिवील किया कि दोनों एक वक्त पर एक ही बार में मौजूद थे लेकिन दोनों अपने अलग-अलग पार्टनर के साथ ड्रिंक कर रहे थे जिसे वो उस दौरान डेट कर रहे थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: फोटो में दिख रहा बॉलीवुड का मशहूर एक्टर, 90% आंखें बंद करेंगे तो खुल जाएगा राज

बुरी मां हैं ऐश्वर्या?

इसके अलावा उन्होंने ये भी दावा किया है कि धनुष एक बेहद अच्छे पिता हैं जबकि ऐश्वर्या उतनी बेहतर मां नहीं हैं। धनुष ही एक पैरेंट की जिम्मेदारियां निभा रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि इनके अलग होने के बाद इस कपल के बच्चे अपने नाना के साथ रह सकते हैं। हालांकि, इन दावों में कितनी सच्चाई है इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता। ऐश्वर्या या धनुष दोनों में से किसी ने एक-दूसरे पर खुलेआम कोई आरोप नहीं लगाया है बल्कि इन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है।

Advertisement
Tags :
Aishwarya RajinikanthDhanush
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement