whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Dhindhora Baje Re Out: ‘ढिंढोरा बाजे रे’ पर रणवीर-आलिया ने किया ताबड़तोड़ डांस, नए गाने में दिखी 'रॉकी और रानी' की जबरदस्त केमिस्ट्री

03:43 PM Jul 24, 2023 IST | Nancy Tomar
dhindhora baje re out  ‘ढिंढोरा बाजे रे’ पर रणवीर आलिया ने किया ताबड़तोड़ डांस  नए गाने में दिखी  रॉकी और रानी  की जबरदस्त केमिस्ट्री
Dhindhora Baje Re Out

Dhindhora Baje Re Out: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और अदाकारा आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) का फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर बज भी बना हुआ है और रणवीर-आलिया भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

हाल ही में फिल्म का गाना ‘व्हाट झुमका’ और ‘वे कमलेया’ गाना रिलीज किया गया, जो फैंस को बेहद पसंद आया। वहीं, अब इस फिल्म का नया गाना ‘ढिंढोरा बाजे रे’ भी रिलीज हो गया है, जो फैंस को पसंद आ रहा है।

Dhindhora Baje Re पर रणवीर-आलिया ने किया ताबड़तोड़ डांस

इस गाने में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, ‘ढिंढोरा बाजे रे’ को बंगाल की पारंपरिक दुर्गा पूजा से जोड़कर फिल्माया गया है। इस गाने में रणवीर और आलिया की केमिस्ट्री फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं।

इस लुक में नजर आए दोनों सितारें

फिल्म के नए गाने में आलिया ने हैवी एम्ब्रायडरी वाली सुर्ख लाल साड़ी पहनी है। साथ ही एक्ट्रेस ने गोल्डन जूलरी, माथे पर बिंदी और कमरबंद से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं, रणवीर सिंह भी लाल रंग के अनारकली कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से 7 साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे करण जौहर

बता दें कि ‘ढिंढोरा बाजे रे’ संगीतकार प्रीतम द्वारा कंपोज किया गया है। वहीं, दर्शन रावल और भूमि त्रिवेदी ने इसे गाया है। इसके साथ ही गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं, इस फिल्म से करण जौहर 7 साल बाद डायरेक्शन में वापसी करने जा रहे हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट

वहीं, अगर फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bahchan), शबाना आजमी भी नजर आने वाली हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखा है। फिल्म इस साल 28 जुलाई को रिलीज होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो