खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Govinda की एक्ट्रेस पर क्यों लगा धोखाधड़ी का आरोप? क्या एक्ट्रेस को जाना होगा जेल!

Digangana Suryavanshi: टीवी शो 'एक वीर की अरदास...वीरा' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी गोविंद की फिल्म 'फ्राइडे' और महेश भट्ट की फिल्म 'जलेबी' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में भी काम किया है। अब दिगांगना पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है।
10:02 AM Jun 10, 2024 IST | Jyoti Singh
Digangana Suryavanshi.
Advertisement

Digangana Suryavanshi: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और वरुण शर्मा की फिल्म 'फ्राइडे' से पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है, जिसके चलते एक्ट्रेस के खिलाफ IPC की धारा 420 और धारा 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दिगांगना पर आरोप है कि उन्होंने दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान की डेब्यू वेब सीरीज 'शोस्टॉपर' में अक्षय कुमार को बतौर प्रजेंटर लाने का दावा किया था। अब 'शोस्टॉपर' के मेकर्स ने एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। ऐसे में अगर आरोप साबित हो गया तो एक्ट्रेस बड़ी मुसीबत में फंस सकती हैं।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि एक्ट्रेस जीनत अमान 'शोस्टॉपर' नाम के शो से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। बीच में खबर आई थी कि फंड की कमी के चलते शो की शूटिंग को फिलहाल बीच में रोक दिया गया है। बाद में 'शोस्टॉपर' के मेकर्स ने इन खबरों को झूठ बताया। इस प्रोजेक्ट से एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी का नाम भी जुड़ा है। इस बीच प्रोडक्शन हाउस एमएच फ़िल्म्स ने एक्ट्रेस पर धोखा देने का आरोप लगा दिया। आरोप में कहा गया है कि दिगांगना सूर्यवंशी ने सीरीज के लिए एक्टर अक्षय कुमार, सलमान खान और शाहरुख खान को प्रेजेंटर के तौर पर लाने का दावा किया था, लेकिन बाद में उनका दावा झूठा निकला।

अक्षय कुमार को लाने का किया था वादा

शिकायत पत्र में आरोप है कि दिगांगना सूर्यवंशी ने खुद 'शोस्टॉपर' के मेकर्स से कहा था कि वो अक्षय कुमार, सलमान खान और शाहरुख खान को पर्सनली जानती हैं। अक्षय कुमार को प्रेजेंटर के तौर पर लाने के लिए एक्ट्रेस ने मेकर्स से पैसे भी निकलवा लिए थे। हालांकि बाद में दिगांगना अपने वादे पर खरी नहीं उतर पाईं और उन्होंने पैसे वापस भी नहीं किए। इस कारण एमएच फिल्म्स ने उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Zaheer Iqbal से पहले इस शख्स की दीवानी थीं Sonakshi Sinha, शादी तक पहुंच गई थी बात!

डायरेक्टर से पैसे वसूलने की कोशिश

उधर, खबर है कि एमएच फिल्म्स और डायरेक्टर मनीष हरिशंकर ने राकेश बेदी और दिगांगना सूर्यवंशी के फैशन डिजाइनर कृष्ण परमार के खिलाफ भी मानहानि का केस दर्ज कराया है। मेकर्स का आरोप है कि दिगांगना सूर्यवंशी ने कथित तौर पर उनसे पैसे वसूलने की कोशिश की थी। साथ ही कुछ मांगे रखी थीं, जिनके पूरा न होने पर उन्होंने डायरेक्टर मनीष हरिशंकर को धमकी भी दी थी।

इन फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस

गौरतलब है कि दिगांगना सूर्यवंशी इंडस्ट्री में कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने टीवी शो 'एक वीर की अरदास...वीरा' में काम करने के बाद फिल्मों में एंट्री की। इस दौरान दिगांगना महेश भट्ट की फिल्म 'जलेबी' में नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस 'हिप्पी', 'धनुषु राशि', 'क्रेजी फेलो' और 'फ्राइडे' समेत कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।

Advertisement
Tags :
Govinda
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement