खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

D3 फेम एक्ट्रेस Vrinda Dawda ने बेबी बंप दिखा किया प्रेग्नेंसी का ऐलान! खुशी से झूमे फैंस

Vrinda Dawda Second Pregnancy Announcement: वृंदा दाैड़ा ने एक बार फिर फैंस को गुड न्यूज़ सुना दी है। एक्ट्रेस ने अब अपने बेबी बंप के साथ फोटोज शेयर की हैं।
08:43 PM Jan 21, 2024 IST | Ishika Jain
वृंदा दाैड़ा ने एक बार फिर गुड न्यूज़ सुना दी है
Advertisement

Vrinda Dawda Second Pregnancy Announcement: मशहूर टीवी शो 'दिल दोस्ती डांस' (Dil Dosti Dance) से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस वृंदा दाैड़ा (Vrinda Dawda) ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने बताया कि जल्द ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। वृंदा ने लम्बे समय तक सोशल मीडिया से गायब रहने के बाद इस गुड न्यूज़ के साथ डिजिटल दुनिया में रीएंट्री ली है। इस खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर 2016 को पारंपरिक रीति रिवाजों के साथ भविन मेहता के साथ शादी की थी। शादी के 5 साल बाद कपल ने अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया था और अब यह कपल अपने दूसरे बच्चे के वेलकम की तैयारी कर रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shoaib Malik और Sana Javed का कब से चल रहा अफेयर? एक्ट्रेस के एक्स हस्बैंड से भी निकला कनेक्शन

शेयर की बेबी बंप की तस्वीर

34 साल की वृंदा दौड़ा ने शनिवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की। इसमें एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का बोल्ड फ्रिल्ड गाउन पहना हुआ है, जिसमें उनका फुल ग्रो बेबी बंप दिखाई दे रहा है। साथ ही खुले बाल और लाइट मेकअप उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं। हालांकि, तस्वीर के साथ वृंदा ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है। ऐसे में उनकी प्रेग्नेंसी की सौ फीसदी पुष्टि करना मुश्किल है। यह उनकी फर्स्ट प्रेग्नेंसी की तस्वीर भी हो सकती है।

Advertisement

वृंदा दाैड़ा ने एक बार फिर गुड न्यूज़ सुना दी है

वृंदा ने शेयर किया प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस

साल 2021 में अपने बेटे के रूप में अपने बच्चे का स्वागत करने के बाद वृंदा दाैड़ा ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने मां बनने के अनुभव और अपनी 9 महीने की प्रेग्नेंसी में तकलीफों के बारे में बताया था। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, 'मैंने यह कर दिखाया! हम साथ थे, दुनिया में और कुछ मायने नहीं रखता था। प्रेग्नेंसी के वे नौ महीने, मेरा सी सेक्शन, दर्द, खून बहना, निपल्स में दर्द, मेरा सूजा हुआ चेहरा और पैर ये सब इसके हकदार हैं।'

फैंस हुए एक्साइटेड

अभी फिलहाल ये कंफर्म नहीं हो पाया है कि एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं या ये उनकी पुरानी तस्वीर है। लेकिन फैंस ने अभी से उनके दूसरे बेबी के आने खुशियां मनाना शुरू कर दिया है। फैंस एक्ट्रेस को लेकर बेहद खुश हैं और उन्हें जमकर बधाई देते हुए नज़र आ रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर उन्हें मुबारकबाद देने वालों का तांता लग गया है। अब उम्मीद है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने दूसरे बेबी को जन्म देकर पूरी दुनिया से उसकी मुलाकात करवाएंगी।

Advertisement
Tags :
D3DIL DOSTI DANCEVrinda DawdaVrinda Dawda PREGNANCY
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement