whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ड्राइवर का बेटा, गुरुद्वारे में गाकर गुजारे दिन, मेहनत से बना ग्लोबल स्टार, क्या आपने पहचाना तस्वीर में कौन?

Celeb Unseen Childhood Photo: फिल्म इंडस्ट्री में हर स्टार की अपनी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को फॉलो करते हैं। हालांकि जब इन स्टार्स की बचपन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती हैं तो लोगों के लिए पहचानना भी मुश्किल हो जाता है। इस तस्वीर में दिख रहे बच्चे को क्या आप पहचान पा रहे हैं?
11:49 AM Apr 10, 2024 IST | Jyoti Singh
ड्राइवर का बेटा  गुरुद्वारे में गाकर गुजारे दिन  मेहनत से बना ग्लोबल स्टार  क्या आपने पहचाना तस्वीर में कौन
Celeb Unseen Childhood Photo

Guess Who: कहते हैं कि बिना मेहनत कुछ पा लिया जाए तो उसकी कीमत का अहसास नहीं होता। वहीं अगर मेहनत के साथ कुछ मिले तो न सिर्फ खुशी होती है, बल्कि वैल्यू भी पता चलती है। फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसे कई स्टार्स हैं, जो आज कड़ी मेहनत और लगन से सफलता के मुकाम को हासिल कर पाए हैं। इंडस्ट्री का एक ऐसा ही सितारा है तस्वीर में दिख रहा ये छोटा बच्चा जिसने अपनी मेहनत से न सिर्फ इंडस्ट्री में नाम कमाया बल्कि ग्लोबल स्टार बनकर साबित कर दिया कि मेहनत कभी जाया नहीं जाती है।

DILJIT DOSANJH on X:

गुरुद्वारे में गाना गाकर किया गुजारा

पंजाब के दोसांझ कलां गांव में पैदा हुआ यह छोटा सा बच्चा बहुत ही साधारण परिवार से रहा। पिता रोडवेज ड्राइवर थे तो मां हाउसवाइफ। गरीबी में बचपन बिता रहे इस बच्चे को बचपन से ही गाना गाने का बहुत शौक था। पैसे कम थे तो पढ़ाई पूरी नहीं हो सकी। कभी गुरुद्वारे में गाना गाया तो कभी शादियों, स्टेज शो और कीर्तन में गाकर अपनी पहचान बनाई। आलम ये है कि आज यह बच्चा म्यूजिक इंडस्ट्री का पॉपुलर सिंगर बन चुका है।

Diljit Dosanjh is a versatile talent with an impressive fan following

तस्वीर में दिख रहा बच्चा कौन?

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा कौन है? दरअसल, हम बात कर रहे हैं पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की जो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। साल 2004 में दिलजीत की पहली एल्बम 'Ishq Da Uda Ada' आई। इसके बाद वह म्यूजिक इंडस्ट्री में पॉपुलर हो गए। साल 2011 में उन्होंने पंजाबी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर भी दिखाया।

Diljit Dosanjh, 'Punjabi kudi' Lilly Singh share one frame; don't miss his appreciation post : The Tribune India

अमर सिंह चमकीला में आए नजर

दिलजीत दोसांझ ने साल 2016 में शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'उड़ता पंजाब' से बॉलीवुड डेब्यू किया। अब उनके नाम का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। आपको बता दें कि उनके फैंस उन्हें 'इंडियन ड्रेक' के नाम से बुलाते हैं। बता दें कि दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Chamkila Teaser: Diljit Dosanjh Singh In No Turban Look As Singer Amar Singh Chamkila Parineeti Chopra Imtiaz Ali

स्टेज शो के दौरान हुई थी हत्या

सिंगर दिलजीत दोसांझ की यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है, जिनकी 27 साल की उम्र में स्टेज शो के दौरान पत्नी समेत हत्या कर दी गई थी। हैरानी की बात ये है कि इस केस को आज तक सुलझाया नहीं जा सका है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने अमर सिंह चमकीला की पत्नी और सिंगिंग पार्टनर अमरजोत का रोल प्ले किया है। अब उनकी कहानी को ओटीटी के जरिए फैंस तक पहुंचाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu ने आखिरकार Mathias Boe संग सीक्रेट मैरिज पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है वायरल वीडियो का सच?

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो