whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Diljit Dosanjh के दिल्ली कॉन्सर्ट पर भड़के फैंस, टिकट ब्लैक करने के लगाए आरोप

Diljit Dosanjh Delhi Concert: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के दिल्ली कॉन्सर्ट में फैंस की भारी भीड़ देखने को मिली। इस दौरान कुछ लोगों ने महंगी टिकट बेचने और ब्लैक करने का आरोप लगाया।
01:11 PM Oct 27, 2024 IST | Jyoti Singh
diljit dosanjh के दिल्ली कॉन्सर्ट पर भड़के फैंस  टिकट ब्लैक करने के लगाए आरोप
Diljit Dosanjh.

Diljit Dosanjh Delhi Concert: फेमस पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने कॉन्सर्ट को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। 26 अक्टूबर को सिंगर ने दिल्ली में अपने दिल-लुमिनाती टूर की शुरुआत की। इस खास मौके पर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में फैंस की भीड़ देखने लायक रही। दिलजीत ने अपने हिट गानों को गाते हुए फैंस का दिल जीत लिया। हालांकि कई लोग ऐसे भी रहे जिन्हें कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है। अब कुछ लोगों ने सिंगर के कॉन्सर्ट पर आरोप लगाते हुए अपनी भड़ास निकाली है। उनका कहना है कि कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए टिकटों की भीख मांगी जा रही है। ब्लैक में टिकट बेचे जा रहे हैं। इसके अलावा महंगे टिकट बेचने के आरोप भी लगाए जा रहे हैं।

Advertisement

कॉन्सर्ट पर भड़के लोग

जाहिर है कि दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जब बीते दिन 26 अक्टूबर को यह मौका आया तो फैंस खुद को रोक नहीं सके और यही वजह रही कि दिल्ली का जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम खचाखच भीड़ से भर गया। इस बीच कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने आए कुछ फैंस ने मैनेजमेंट पर कई सवाल उठाए और हालिया स्थिति का खुलासा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh के दिल्ली कॉन्सर्ट में फैंस का सैलाब

Advertisement

ब्लैक में टिकट बेचने का आरोप

बता दें कि PTI ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम का है। यहां बीती रात शुरू हुए दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में शामिल होने आए एक फैन ने मैनेजमेंट पर आरोप लगाते हुए कहा कि इवेंट में पब्लिक की कोई केयर नहीं है। यहां सिर्फ टिकट की भीख मांगी जा रही है। अच्छी जगह इवेंट करो, बजट में करो और सस्ते रेट में करो। सिर्फ और सिर्फ टिकटों को ब्लैक में बेचा जा रहा है और प्राइस काफी ज्यादा हैं। फैन ने टिकट के नाम पर मोटा बिजनेस करने का आरोप भी लगाया।

वीडियो में दूसरे फैन ने कहा कि उसके पास कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए टिकट नहीं था। उसने आरोप लगाते हुए कहा कि किसी और से जब टिकट लिया तो उसने फेक दे दी। जब टिकट खरीदा तो उससे बहुत पैसे चार्ज किए गए। फैन ने यह भी बताया कि कॉन्सर्ट के बाहर एक शख्स मौजूद है जो एंबुलेंस के जरिए कॉन्सर्ट के अंदर पहुंचा रहा है और हर एक से 10,000 रुपये वसूल रहा है। बाउंसर्स और पुलिस वाले भी पैसे लेकर एंट्री कराने की बात कह रहे हैं।

दिलजीत ने शेयर की तस्वीरें

उधर, सिंगर दिलजीत दोसांझ ने कॉन्टर्स की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में दिलजीत हाथ में तिरंगा लेकर पोज लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा उनके कॉन्सर्ट में आने वालों की भीड़ देखकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। पूरा स्टेडियम लोगों से भरा हुआ है। तस्वीरों को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन दिया, 'इतिहास...' उनकी पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपना प्यार बरसा रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो