whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Diljit Dosanjh के प्राइवेट इवेंट की फीस कितनी? कितनी रकम करते हैं चार्ज?

Diljit Dosanjh: मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने दिल्ली कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर दिलजीत के इस कॉन्सर्ट की तमाम फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं।
10:50 AM Oct 28, 2024 IST | Nancy Tomar
diljit dosanjh के प्राइवेट इवेंट की फीस कितनी  कितनी रकम करते हैं चार्ज
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh: मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने दिल्ली कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर दिलजीत के इस कॉन्सर्ट की तमाम फोटोज और वीडियो मौजूद हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। इन दिनों दिलजीत के गानों का खुमार फैंस के सिर चढ़ बोल रहा है। हर कोई दिलजीत के गानों को सुनता नजर आ ही जाता है। ये तो सभी को पता है कि एक कॉन्सर्ट के लिए दिलजीत मोटी रकम चार्ज करते हैं, लेकिन क्या आपको बता है कि इक प्राइवेट इवेंट के लिए सिंगर कितनी फीस चार्ज करते हैं? आइए जानते हैं...

Advertisement

हाई-एस्ट पेस्ड ऑर्टिस्ट हैं दिलजीत

दिलजीत दोसांझ इंडिया के हाई-एस्ट पेस्ड ऑर्टिस्ट में से एक हैं, जो अपने कॉन्सर्ट के लिए मोटी फीस चार्ज करते हैं। वहीं, अगर प्राइवेट इवेंट्स की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार दिलजीत एक प्राइवेट कॉन्सर्ट के लिए चार करोड़ तक चार्ज करते हैं, जबकि किसी म्यूजिक इवेंट के लिए वो 50 लाख तक की फीस लेते हैं। हालांकि किसी भी म्यूजिक इवेंट के हिसाब से फीस चार्ज की जाती है। उनकी बढ़ती मांग और पॉपुलैरिटी के चलते फैंस में उनको लेकर क्रेज भी बढ़ रहा है।

Advertisement

‘दिल-लुमिनाटी’ टूर चर्चा में

गौरतलब है कि दिलजीत के ‘दिल-लुमिनाटी’ टूर से पहले सिंगर को अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखा गया था। ये एक प्राइवेट इवेंट था और कथित तौर पर दिलजीत ने इसके लिए 30 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। दिलजीत की मोटी फीस के बाद अगर उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वो भी बेशुमान है। जी हां, दिलजीत के पास बेशुमार दौलत हैं, जो उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर कमाई है।

Advertisement

कितनी नेटवर्थ?

रिपोर्ट्स की मानें तो पॉपुलर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के पास लगभग 172 करोड़ रुपये की नेटवर्थ है। बता दें कि दिलजीत दोसांझ बिजनेस वेंचर्स, टेलीविजन ऍपेरिएंस, सोशल मीडिया और एडोरसमेंट्स से भी मोटी कमाई कर लेते हैं। इसके अलावा दोसांझ ने दो कपड़ों के ब्रांड अर्बन पेंदू और WEARED 6 के लॉन्च के साथ एंटरप्रेन्योरशिप में भी कदम रखा है।

दिल्ली में दिलजीत का जलवा

इस वक्त दिलजीत दोसांझ अपने ‘दिल-लुमिनाटी’ इंडिया टूर को लेकर चर्चा में हैं। सिंगर के इस इवेंट में बड़ी संख्या में फैंस पहुंचे थे। दिल्ली में दिलजीत के कॉन्सर्ट की वजह से भारी ट्रैफिक भी जाम रहा। सोशल मीडिया पर दिल्ली इवेंट के ना जाने कितने फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हर कोई इन पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहा है और दिलजीत की तारीफ कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Sharda Sinha Health Update: अब कैसी हैं पद्म भूषण विजेता सिंगर की हालत? बेटे ने वीडियो शेयर कर दिया अपडेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो