होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बीच कॉन्सर्ट में क्यों रोईं Diljit Dosanjh की मां? पहली बार रिवील हुआ सिंगर की फैमिली का चेहरा

Diljit Dosanjh Family Revealed: सिंगर दिलजीत दोसांझ की मां का रोते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है। सिंगर की फैमिली पहली बार दुनिया के सामने आई है। दिलजीत ने अब कॉन्सर्ट में कुछ ऐसा किया जिसके बाद उनकी तारीफ हो रही है।
12:39 PM Sep 29, 2024 IST | Ishika Jain
Diljit Dosanjh Family Revealed
Advertisement

Diljit Dosanjh Family Revealed: पॉपुलर सिंगर दिलजीत दोसांझ इस वक्त पूरे देश में सेंसेशन बने हुए हैं। जबसे उनके DIL-LUMINATI India Tour की अनाउंसमेंट हुई है उनका क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। हर कोई उनके कॉन्सर्ट की टिकटें खरीदने के लिए जुगाड़ लगा रहा है। वहीं, अब उनके एक शो का वीडियो वायरल हो गया है। अब दिलजीत दोसांझ की फैमिली पहली बार दुनिया के सामने आई है। अब सिंगर की मां और बहन के चेहरे रिवील हो गए हैं।

Advertisement

दिलजीत दोसांझ ने पहली बार फैमिली को किया इंट्रोड्यूस

बता दें, दिलजीत दोसांझ वैसे बेहद शाय हैं और वो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं। ऐसे में आज तक उन्होंने न तो अपनी लव लाइफ को लेकर कोई खुलासा किया है और न ही अपनी फैमिली को दुनिया से मिलवाया है। लेकिन अब फाइनली वो वक्त आ गया है जब उन्होंने अपनी फैमिली को पूरी दुनिया के सामने इंट्रोड्यूस किया है। अब सोशल मीडिया पर उनके कॉन्सर्ट के वीडियो वायरल हो गए हैं जो काफी इमोशनल हैं।

इमोशनल होकर रोने लगी मां

वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉन्सर्ट में भीड़ के बीच सिंगर की फैमिली खड़ी हैं और वो गाना गाते-गाते उन्हें पूरी दुनिया से मिलवाते हैं। सबसे पहले दिलजीत दोसांझ अपनी मां का इंट्रोडक्शन देते हैं और पहली बार उनकी शक्ल दिखाते हैं। फिर वो मां के लिए गाना गाते हैं और उन्हें प्यार से किस करते हैं और गले लगते हैं। जिस तरह से दिलजीत ने बेहद प्राउड फील करते हुए कहा- 'ये मेरी मां हैं', ये सुनकर उनकी मां इमोशनल हो गईं। उन्हें इस वीडियो में रोते हुए देखा जा सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Devara देखते हुए फैन को आया हार्ट अटैक, थियेटर में ही चली गई जान, फिल्म पर पहले हो चुका बवाल

कॉन्सर्ट के बीच दिलजीत ने छुए बहन के पैर

मां के बाद सिंगर ने अपनी बहन को भी दुनिया से मिलाया है। बहन के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेकर उन्होंने फैंस के भी दिल जीत लिए हैं। कॉन्सर्ट के बीच उन्होंने जिस तरह अपने परिवार पर प्यार लुटाया है उससे न सिर्फ उनकी फैमिली के चेहरों पर मुस्कान आ गई है बल्कि पूरा देश उनपर फिदा हो गया है। ये इमोशनल मोमेंट अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। फैंस के बीच दिलजीत एक बार फिर छा गए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
diljit dosanjh
Advertisement
Advertisement