होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

DIL-LUMINATI India Tour से पहले Diljit Dosanjh का पुराना वीडियो वायरल, स्टेज पर उड़े थे इज्जत के चीथड़े

Diljit Dosanjh Concert: दिलजीत दोसांझ का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद फैंस उनके कॉन्सर्ट के लिए और भी एक्साइटेड हो गए हैं। उनका बीच स्टेज पर हुआ सालों पुराना ऊप्स मोमेंट वायरल हो गया है।
01:53 PM Sep 18, 2024 IST | Ishika Jain
Diljit Dosanjh Concert
Advertisement

Diljit Dosanjh Concert: पॉपुलर सिंगर दिलजीत दोसांझ और उनका DIL-LUMINATI India Tour इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चे में है। दिलजीत के कॉन्सर्ट की टिकटें हासिल करना इस वक्त सभी लोगों का ड्रीम है। किसी भी कीमत पर फैंस बस दिलजीत को अपनी आंखों के सामने परफॉर्म करते हुए देखना चाहते हैं। इसके लिए अब हर कोई जुगाड़ लगा रहा है। जिन लोगों को कॉन्सर्ट की टिकट्स नहीं मिल रही वो सोशल मीडिया पर अपना दुख जता रहे हैं।

Advertisement

दिलजीत दोसांझ के साथ स्टेज पर हुआ ऐम्बर्रसिंग मोमेंट

अब दिलजीत दोसांझ के दिल्ली में होने वाला शो के लिए तो फैंस को 26 अक्टूबर तक का इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन उससे पहले उनके एक कॉन्सर्ट का क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दिलजीत का अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद फैंस भी हंस-हंसकर पागल हो जाएंगे। साथ ही अगर ये वीडियो सिंगर तक पहुंच गया तो शरम की वजह से कहीं वो अपना ये कॉन्सर्ट ही न कैंसिल कर दें। अब इस क्लिप में ऐसा भी क्या है चलिए देखते हैं।

धड़ाम से गिरे सिंगर

बता दें, अब जो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से घूम रहा है वो कई साल पुराना है। इसमें दिलजीत दोसांझ और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) फैंस के लिए स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं। इन दोनों को फुल एनर्जी में देखा जा सकता है। ये दोनों सिंगर फेमस गाना 'Lak 28 Kudi Da' गा रहे हैं। स्टेज पर एक महिला भी खड़ी है और दिलजीत दोसांझ जमकर डांस कर रहे हैं और तभी वो धड़ाम से स्टेज पर गिर जाते हैं। इस ऐम्बर्रसिंग मोमेंट के बाद दिलजीत तुरंत खड़े होते हैं और फिर से वैसे ही परफॉर्म करना शुरू कर देते हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में 5 कंटेस्टेंट्स के नाम कन्फर्म, प्रीमियर से पहले देख लें लिस्ट

फैंस ने उड़ाया मजाक

ये वीडियो बेहद फनी लग रहा है। इस पर रिएक्ट करते हुए लोग खूब मजे ले रहे हैं। कोई मजाकिया अंदाज में कह रहा है कि ये दिलजीत दोसांझ के करियर का आखिरी डाउन फॉल था। तो कोई कह रहा कि अब दिलजीत का सिक्का चलता है, पहले वो सिक्के की तरह उछलते थे। एक कमेंट आया, 'हनी पाजी बी लाइक- तू डांस कर मैं जरा साइड में जाके हंसकर आता हूं।' कोई मजाक उड़ाते हुए बोला, 'Lak टूट गया।' अब लोग इसी तरह से वीडियो देख मजाक बना रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
diljit dosanjh
Advertisement
Advertisement