whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Diljit Dosanjh छोटी उम्र में झेल चुके हैं बड़ा दर्द, इंटरव्यू में परिणीति के हीरो ने खोला राज

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने बचपने के दिनों के बारे में बात की। इस दौरान एक्टर ने कहा कि 10-11 साल में मेरा कनेक्शन टूट गया फैमिली से... मैं अकेला रहता था छोटे से कमरे में। आइए जानते हैं कि एक्टर ने क्या-क्या बताया है?
04:14 PM Apr 04, 2024 IST | Nancy Tomar
diljit dosanjh छोटी उम्र में झेल चुके हैं बड़ा दर्द  इंटरव्यू में परिणीति के हीरो ने खोला राज
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh: मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर खूब चर्चा में हैं। इस फिल्म में दिलजीत ने 'पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला' का रोल अदा कर रहे हैं। इस बीच दिलजीत का एक इंटरव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जी हां, इस वीडियो में एक्टर अपनी लाइफ के एक किस्से को साझा करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

11 साल का था जब घर से शिफ्ट हुआ था- दिलजीत

हाल ही में viralbhayani पर दिलजीत दोसांझ का एक इंटरव्यू वीडियो शेयर किया गया है। इस इंटरव्यू में जब एक्टर ने पूछा गया कि बचपन में क्या हुआ था? आपका माइंडसेट क्या था जो आप इतने डीप हो गए लाइफ में? इस सवाल पर दिलजीत कहते हैं कि 11 साल का था मैं जब घर से शिफ्ट हो गया था, अकेला हो गया था, मामाजी के पास रहने शहर आ गया, गांव से लुधियाना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ना टीवी, ना कुछ- दिलजीत

इसके आगे एक्टर से पूछा गया कि पेरेंट्स आपके लिए क्या चाहते थे? तो दिलजीत ने कहा कि हमारा बच्चा कामयाब हो जाए और जैसे मुझे दीवाली बहुत पसंद है, होली बहुत पसंद थी है, तो जब मैं गांव में था तो बहुत मस्ती करता था, जब मैं शहर गया, तो मैं वहां अकेला रहता था और एक कमरा था छोटा-सा, ना टीवी, ना कुछ, स्कूल जाता था और आ जाता था, मेरे पास बहुत टाइम था।

10-11 साल में मेरा कनेक्शन टूट गया फैमिली से- एक्टर

दिलजीत ने आगे कहा कि मोबाइल फोन भी नहीं होते थे कि आप रोज फोन करो और ये भी होता था कि गांव फोन करो तो पैसे लगते थे या गांव से भी फोन आएगा, तो पैसे लगेंगे, तो 10-11 साल में मेरा कनेक्शन टूट गया फैमिली से, मैं किस स्कूल में पढ़ता हूं, क्या करता हूं, उन्होंने मुझे कुछ नहीं कहा, उन्होंने बोला था कि घर मिलेगा, खाने को रोटी मिलेगी, बाकी तेरी लाइफ, मेरे लिए वो संत हैं, लेकिन मेरा कनेक्शन टूट गया, सिर्फ फैमिली से नहीं सबसे। दिलजीत का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें- Adult और Hot सीन, तो कभी स्विमसूट… वो हसीना जिसकी वजह से भारत में मच गया था बवाल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो