whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अमेरिकी एक्टर को पंजाबी सिखाते दिखे Diljit Dosanjh, जेम्स ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

Diljit Dosanjh Viral Video: सोशल मीडिया पर मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के लेटेस्ट वीडियो ने यूजर्स का ध्यान खींच लिया है। जी हां, दिलजीत के इस वीडियो को खुद मशहूर अमेरिकी एक्टर जेम्स थॉमस ने शेयर किया है।
10:00 AM Jun 18, 2024 IST | Nancy Tomar
अमेरिकी एक्टर को पंजाबी सिखाते दिखे diljit dosanjh  जेम्स ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो
Diljit Dosanjh, Jimmy Fallon

Diljit Dosanjh Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कुछ भी चंद सेंकड में वायरल हो जाता है। वहीं, अगर सेलेब्स की बात करें तो भई अपने चहेते सितारों के लेटेस्ट पोस्ट का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है। इस बीच अब इंटरनेट पर मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स भी अपना रिएक्शन देने से चूक नहीं रहे हैं। ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल है कि भई आखिर ऐसा कौन-सा वीडियो है, जिसको लेकर दिलजीत लाइमलाइट में आ गए हैं? अगर आपने भी इस वीडियो के बारे में नहीं जानते, तो आइए आपको बताते हैं...

जेम्स थॉमस ने खुद शेयर किया वीडियो

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो सामने आया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दिलजीत दोसांझ मशहूर अमेरिकी कॉमेडिन, टेलीविजन होस्ट और एक्टर जेम्स थॉमस फॉलन को पंजाबी सिखाते नजर आ रहे हैं। जी हां, सामने आए लेटेस्ट वीडियो को खुद जेम्स थॉमस फॉलन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jimmy Fallon (@jimmyfallon)

पंजाबी आ गए ओए...

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दिलजीत अपने पंजाबी अंदाज में कहते हैं कि पंजाबी आ गए ओए, इस लाइन को जेम्स थॉमस भी रिपीट करते हैं और वो भी बेहद क्यूट अंदाज में कहते हैं कि पंजाबी आ गए ओए... फिर दिलजीत कहते हैं ओए... तो जेम्स भी इसे रिपीट करते हैं। इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं और फिर दिलजीत हाथ जोड़कर कहते हैं कि सत श्री अकाल और जेम्स इसे भी रिपीट करते हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर रिएक्ट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो पर ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा कि इट्स द ओए फॉर मी। इसके अलावा एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि बहुत बढ़िया। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपने बहुत अच्छे से बोला। तीसरे यूजर ने कहा कि मजा आ गया। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं। बता दें कि इसके अलावा जेम्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो दिलजीत संग नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए जेम्स ने दिलजीत का ही गाना भी लगाया है। दोनों सितारों का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal अलग-अलग किसके साथ कर रहे मजे? सीक्रेट तस्वीरें वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो