चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 में Dill Mill Gayye के इस एक्टर की होगी एंट्री, नाम सुन फैंस भी रह जाएंगे सरप्राइज

Bigg Boss OTT 3 Contestant Name Revealed: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर एक धमाकेदार खबर सामने आई है। अब सलमान खान के शो से जुड़ने वाले एक और कंटेस्टेंट का नाम रिवील हो गया है। शो 'दिल मिल गए' के एक्टर को अब सलमान खान को शो में देखने का मौका मिल सकता है। चलिए जानते हैं ये एक्टर कौन है।
06:38 PM Apr 25, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3 के एक और कंटेस्टेंट के नाम से उठा पर्दा
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Contestant Name Revealed: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) इस साल का सबसे चर्चित रियलिटी शो बन गया है। शो शुरू होने से पहले ही इसकी खबरों को सुनकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर जा पहुंची है। कब और किस तारीख को शो का आगाज हो सकता है अब ये तो सब जान ही चुके हैं। लेकिन अब इस शो से जुड़ी एक ऐसी जनकारी सामने आई है जिसके बाद फैंस खुशी से झूम उठेंगे। अब शो का हिस्सा बन सकते एक कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है।

Advertisement

'दिल मिल गए' का पॉपुलर एक्टर बनेगा सलमान के शो का हिस्सा

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि एक पॉपुलर टीवी एक्टर इस शो में दिखाई दे सकता है। आपको बता दें, इस एक्टर को आपने टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'दिल मिल गए' (Dill Mill Gayye) में देखा होगा। इस शो से ही बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के पति यानी एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) को पॉपुलैरिटी मिली थी। इस एक शो से वो रातों-रात स्टार बन गए थे। उनके साथ इस शो में करण वाही (Karan Wahi), मोहनीश बहल (Mohnish Bahl) और पंकित ठक्कर (Pankit Thakker) जैसे एक्टर्स नजर आए थे।

नाम आया सामने

इन सभी को फैंस ने इनके किरदार में खूब पसंद किया। वहीं, अब इनमें से कोई एक सलमान खान (Salman Khan) के शो का हिस्सा बन सकता है। ऐसे में अब फैंस भी बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल हो सकते कंटेस्टेंट का नाम जानने के लिए बेताब बैठे हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि कहीं करण सिंह ग्रोवर तो शो का हिस्सा नहीं बनने वाले तो बता दें ऐसा नहीं है। कई साल से मेकर्स उन्हें शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं लेकिन वो शो के लिए हामी नहीं भरते। तो इस बार 'दिल मिल गए' के किस एक्टर को शो में देखने का फैंस को मौका मिल सकता है चलिए आपको बता ही देते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस का कैंसर से लड़ाई के दौरान अपनों ने ही छोड़ा साथ, अब सोशल मीडिया पर छलका दर्द

डॉक्टर अतुल बनकर जीता था सबका दिल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पंकित ठक्कर बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। बता दें, पंकित ठक्कर शो में डॉक्टर अतुल का किरदार निभाया करते थे। उनको इस शो में फैंस ने काफी पसंद किया और उनके भोले भाले किरादर के बाद वो सबके फेवरेट बन गए थे। ऐसे में अगर वो इस बार इस शो का हिस्सा बनते हैं तो फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Salman Khan
Advertisement
Advertisement