whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चुनाव के बीच Aamprapali Dubey की बांहों में रोमांस करते दिखे Nirahua, 6 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

Aamrapali-Nirahua New Song: एक्टर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। दोनों को साथ देखने के लिए लोग हमेशा बेकरार रहते हैं। निरहुआ और आम्रपाली भी अपने फैंस की इस विश को पूरा करने से चूकते नहीं। एक बार फिर दोनों साथ में रोमांस करते हुए दिखाई दिए हैं।
12:03 PM May 03, 2024 IST | Jyoti Singh
चुनाव के बीच aamprapali dubey की बांहों में रोमांस करते दिखे nirahua  6 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
Aamrapali-Nirahua New Song.

Aamrapali-Nirahua New Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav) इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इस बीच वो एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) से रोमांस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक सॉन्ग काफी ट्रेंड में है, जिसमें उन्हें आम्रपाली के साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। इस गाने की रील अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसे अब तक 6 करोड़ रुपये से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई रील

हम बात कर रहे हैं निरहुआ और आम्रपाली के गाने 'मरून कलर सड़िया फसल' का जो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने की रील को निरहुआ और आम्रपाली के फैन पेज की ओर से शेयर किया गया है। रील को शेयर करते हुए यह भी लिखा गया है कि भोजपुरी में पहली बार किसी रील ने 9 मिलियन क्रॉस किया हैं। वहीं इसे 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: रियलिटी शो में एक साल बिना कपड़ों के रहा कॉमेडियन, 3 करोड़ लोगों ने देखा लाइव नजारा

रील पर यूजर्स दे रहे रिएक्शन

गाने की बात करें तो 'मरून कलर सड़िया फसल' में आम्रपाली दुबे और निरहुआ मुख्य किरदार में हैं। इस गाने को कल्पना और नीलकमल सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। गाने में आम्रपाली और निरहुआ का रोमांस देखकर उनके फैंस भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'मुझे ये गाना बहुत पसंद है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस गाने ने सभी का दिल छू लिया है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दोनों की जोड़ी कमाल की है।'

डेटिंग पर कई बार आई अफवाह

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 में बिजी चल रहे हैं। वो आजमगढ़ से चुनावी मैदान में हैं। इस बीच चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने अपने इस नए गाने को स्टेज पर गाते हुए फैंस को एंटरटेन भी किया है। गौरतलब है कि आम्रपाली और निरहुआ को लेकर हमेशा खबर आती है कि दोनों एक-दूसरे को पिछले काफी साल से डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने इन खबरों को महज अफवाह बताया है। साथ ही उनका कहना है कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो