whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आ गया निरहुआ और आम्रपाली दुबे की शादी का सबूत, भोजपुरी एक्टर बोले- मेरी अर्धांगिनी है

Dinesh Lal Yadav Marriage with Amrapali Dubey: भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर खबरें आती हैं। उनकी दूसरी शादी को लेकर चर्चे काफी आम हैं लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें आम्रपाली के साथ उनकी शादी की पोल खुल गई है। इस वीडियो में दूध का दूध और पानी का पानी होता हुआ दिख रहा है। चलिए जानते हैं इस मामले के बारे में।
10:19 PM Jul 05, 2024 IST | Himanshu Soni
आ गया निरहुआ और आम्रपाली दुबे की शादी का सबूत  भोजपुरी एक्टर बोले  मेरी अर्धांगिनी है
Dinesh Lal Yadav Marriage with Amrapali Dubey

Dinesh Lal Yadav Marriage with Amrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव को कौन नहीं जानता? एक्टर होने के साथ-साथ निरहुआ अब राजनीति में भी काफी सक्रिय हैं। हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी निरहुआ अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। उनकी शादी को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ खबर आती ही रहती है। इन दिनों भी निरहुआ के साथ कुछ यही हो रहा है, लेकिन इस बार निरहुआ की शादी की पोल वाकई में खुल गई है। आखिर क्या है पूरा मामला चलिए जानते हैं।

आम्रपाली दुबे से शादी कर चुके हैं निरहुआ?

भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके दिनेश लाल यादव वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ उनकी कई बार शादी करने की खबर फैल चुकी है। कई बार दोनों के गुपचुप शादी करने की अफवाह फैली है, जिसकी कभी निरहुआ या आम्रपाली ने पुष्टि नहीं की। वैसे दोनों साथ में खूब फिल्में और वीडियो सॉन्ग करते दिखाई देते हैं, जिसके बाद ही दोनों के पति पत्नी होने की कई बार खबरें आती हैं। ऐसे कयास लगाए जाते हैं कि आम्रपाली दुबे ही निरहुआ की असली पत्नी हैं। अब ऐसा लग रहा है कि दोनों का एक वीडियो इस बात को कन्फर्म भी कर रहा है।

यूट्यूब पर वीडियो हुआ वायरल

निरहुआ और आम्रपाली का इन दिनों यूट्यूब पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि अयोध्या में श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा वाले दिन का है। इस वीडियो में दोनों की शादी की पोल खुलती नजर आ रही है। दरअसल इस वीडियो में दोनों एक साथ अयोध्या में जगद्गुरु रामानंदाचार्य से आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। यहां तक तो ठीक था लेकिन इसके बाद इन तीनों में जो बात हुई उससे निरहुआ की शादी की खबरों को एक बार फिर हवा मिल गई।

वीडियो में खुल गई पोल!

वीडियो में नजर आ रहा है कि जब जगद्गुरु रामानंदाचार्य इन दोनों को आशीर्वाद देते हैं, तो वो हंसी-मजाक करते हुए निरहुआ से कहते हैं कि वो बहुत बदमाश है। जगद्गुरु ने आम्रपाली की तरफ इशारा करते हुए दिनेश लाल यादव से पूछा कि ये तुम्हारी बहन है क्या? तो निरहुआ ने भी हंसते-हंसते ही कहा कि ये कहां बहन हैं, ये तो अब अर्धांगिनी बन गई है। निरहुआ की इस बात पर आम्रपाली दुबे शर्माते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही माना जा रहा है कि निरहुआ ने गुपचुप तरीके से आम्रपाली दुबे को अपनी पत्नी बना लिया है लेकिन दोनों ने इस बात को सार्वजनिक नहीं किया है।

निरहुआ की पहली पत्नी कौन?

निरहुआ की पहली पत्नी मनसा देवी यादव हैं जिनके साथ उन्होंने 24 साल पहले साल 2000 में शादी की थी। मनसा देवी और निरहुआ के दो बच्चे अमित और अदिति यादव हैं। निरहुआ अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई में ही रहते हैं। अब देखना दिलचस्प है कि क्या सच में निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के साथ दूसरी शादी कर ली है या वो सिर्फ उनकी रील लाइफ की पत्नी ही हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan से Justin Bieber तक, कौन-कौन करेगा Anant-Radhika के संगीत में परफॉर्म? देखें पूरी लिस्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो