चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

‘राम’ की जीत पर फूली नहीं समा रहीं ‘सीता’, यूपी की मेरठ सीट से जीते हैं Arun Govil

Arun Govil Win Lok Sabha Election 2024: अरुण गोविल की जीत पर दीपिका चिखलिया खुशी से झूम उठी हैं। लोकसभा चुनावों में राम की जीत के बाद मां सीता ने उन्हें कैसे बधाई दी चलिए देखते हैं। साथ ही जीत के बाद अरुण गोविल का क्या कहना है वो भी जानते हैं।
03:55 PM Jun 05, 2024 IST | Ishika Jain
Arun Govil Win Lok Sabha Election 2024
Advertisement

Arun Govil Win Lok Sabha Election 2024: रामानंद सागर की ‘रामायण’ में राम बनकर लोगों के दिल जीतने के बाद अब एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने लोकसभा चुनाव 2024 में भी चमत्कार कर दिया है। महज एक महीने की कैंपेनिंग में एक्टर ने न सिर्फ पहली बार चुनाव लड़े बल्कि जीत भी हासिल कर ली। अब टीवी के राम भगवान एक पॉलिटिशियन बन गए हैं। उन्होंने भाजपा का प्रत्याशी बन उत्तर प्रदेश की मेरठ सीट से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल कर ली। अब एक्टर से पॉलिटिशियन बने अरुण गोविल को उनके सभी फैंस बधाई दे रहे हैं।

Advertisement

सीता ने राम को दी बधाई

अब अरुण गोविल को उनकी सीता ने भी इस जीत की बधाई दी है। राम के जीतने का जश्न अब सीता मैया मना रही हैं। बता दें, भले ही ‘रामायण’ शो को खत्म हुए कई साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी उनकी बॉन्डिंग देखकर लोगों को ऐसा ही लगता है कि ये वाकई राम और सीता हैं। इनकी छवि आज भी लोगों के दिमाग में भगवान राम और सीता मैया की बनी हुई है। ऐसे में अब अपने राम की जीत पर मां सीता यानी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है।

राम की जीत पर सीता की खुशी का नहीं है ठिकाना

अरुण गोविल की चुनावी जीत पर दीपिका चिखलिया हुईं खुश

दीपिका चिखलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और अरुण गोविल की एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में ये दोनों साथ में बैठकर कुछ खास विषय पर बातचीत करते दिख रहे हैं। वहीं, इस वीडियो पर एक्ट्रेस ने 'जय सिया राम' वाला गाना लगा रखा है। इसे शेयर करते हुए दीपिका चिखलिया ने कैप्शन में लिखा, 'बधाई हो।' इस वायरल वीडियो में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया भगवा कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘घमंड ले डूबा मैडम’, Smriti Irani पोस्ट शेयर कर हुईं ट्रोल, अमेठी लोकसभा चुनाव हारने पर मिल रही बधाई

विश्वास की कसौटी पर खरे उतरेंगे अरुण गोविल?

इसके अलावा अरुण गोविल का भी पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो एक्टर ने अपनी जीत के बाद शेयर किया है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो विक्ट्री का साइन दिखा रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं, कार्यकर्ताओं और शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है। एक्टर ने उन पर सबके विश्वास के लिए धन्यवाद किया है। साथ ही ये भी कहा है कि वो उनके इस भरोसे की कसौटी पर पूरी तरह से खरा उतरने की कोशिश करेंगे।

Advertisement
Tags :
Arun GovilUP Lok Sabha Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement