whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बस एक बात मान लो.. सब चीजें ठीक हो जाएंगी.. डायरेक्टर पर नौकरानी ने लगाए संगीन आरोप

Hema Committee Report, Director RS Vimal: साउथ सिनेमा के काले राज खुलने के मामले में अब नया नाम जुड़ गया है। अब एक मशहूर डायरेक्टर पर नौकरानी ने संगीन आरोप लगाए हैं। क्या है पूरा मामला? आइए जानते हैं....
01:35 PM Aug 27, 2024 IST | Nancy Tomar
बस एक बात मान लो   सब चीजें ठीक हो जाएंगी   डायरेक्टर पर नौकरानी ने लगाए संगीन आरोप
Director RS Vimal

Hema Committee Report, Director RS Vimal: एक-एक कर साउथ सिनेमा के कई बड़े नामों पर कीचड़ उछल चुका है। इस कड़ी में अब नया नाम जुड़ गया है। जी हां, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर पर उनकी नौकरानी ने मिसबिहेव का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि ये सब मामले तब सामने आ रहे हैं, जब हाल ही में जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आई है।

डायरेक्टर आरएस विमल पर भी लगे आरोप

फिल्म इंडस्ट्री के कई नाम सामने आने के बाद अब 'एन्नु निंटे मोइदीन' के डायरेक्टर आरएस विमल पर उनकी नौकरानी ने आरोप लगाया है। एक फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने इस बारे में खुलासा किया और बताया कि कैसे उन्हें विमल के तिरुवनंतपुरम स्थित घर पर काम पर रखा गया था। इतना ही नहीं बल्कि शुरू में उनके साथ अच्छा व्यवहार किया गया था।

नौकरानी ने शेयर किया पोस्ट

हालांकि, धीरे-धीरे चीजें बदल गईं और पानी सिर के ऊपर जाने लगा। जी हां, विमल कथित तौर पर अपनी नौकरानी के साथ बुरा बर्ताव करने लगा। महिला ने डायरेक्टर पर आरोप लगाया है कि विमल ने उसे पैसे की पेशकश की और नौकरी देने का वादा किया, लेकिन इस बहाने उन्होंने उसके साथ बुरा बिहेव किया। गौरतलब है कि 'अनुजा अनुजा' नाम के फेसबुक अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कई बातें लिखी गई हैं।

हॉल में बैठे होते थे विमल

अपने पोस्ट को शेयर करते हुए नौकरानी ने लिखा कि मुझे भी सिनेमा में हो रहे शोषण के बारे में कुछ कहना है। अगर आप किसी के घर में बर्तन धोने जाते हैं और दुर्भाग्य से अगर आपका जवाब हां है, तो ये सालों पहले तक ठीक था, लेकिन जब मैं विमल आरएस के घर गई, तो वहां कोई ऐसी बड़ी सुविधा नहीं थी और इसलिए मैं किचन में ही सोती थी। पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मैं जब भी तैयार होकर आती थी, तो डायरेक्टर विमल हॉल में बैठे होते थे।

चेन्नई ले जाना चाहते थे

उन्होंने कहा कि शाम को विमल ने फोन किया और उन्होंने कहा कि कोई नौकरी करने की जरुरत नहीं है, मैं तुम्हें चेन्नई ले जाऊंगा और तुम वहीं रहना। इस पर मैंने कहा कि सॉरी लेकिन मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि वो बार-बार फोन करते रहे और कई ऑफर दिए। इसके बाद मैंने कहा कि सिनेमा से मेरा कई लेना-देना नहीं है, तो विमल ने कहा कि बस यही एक चीज है, जिसे तुम मान लो और सब चीजें ठीक हो जाएगी।

जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने खोले राज

गौरतलब है कि हर रोज साउथ सिनेमा से कोई ना कोई नया मामला सामने आ जाता है। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट क्या सामने आई कि एक-एक करके इंडस्ट्री के काले राज खुलने लगे। ना सिर्फ डायरेक्टर आरएस विमल बल्कि इसके पहले भी कई लोगों पर एक्ट्रेसेस ने संगीन आरोप लगाए हैं। हालांकि ये सच में बड़ी बात है कि अब तक सभी इस मामले में चुप थे, लेकिन हेमा रिपोर्ट ने कई लोगों को हौसला दिया, जिसके बाद से इंडस्ट्री की काली करतूत दुनिया के सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर के निधन से सिनेमा को बड़ा झटका, यूट्यूब पर रातों रात हुए थे फेमस

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो