Disha Patani ने शेयर की बोल्ड फोटो, ब्रा पहन दिखाया हॉट अंदाज, फैंस का हिला दिमाग

Disha Patani: बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक दिशा पटानी ने बेहद बोल्ड फोटो शेयर कर दी है, जिसको देखकर यूजर्स पागल हो गए हैं। हर कोई कमेंट्स के जरिए इन फोटोज पर रिएक्ट कर रहा है और एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहा है।

featuredImage
Disha Patani

Advertisement

Advertisement

Disha Patani: बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक दिशा पटानी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इंटरनेट पर दिशा अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं, जो फैंस को पागल कर देता है। फैंस भी दिशा से जुड़े हर अपडेट का जानने के लिए बेकरार रहते हैं और एक्ट्रेस के नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। तो भई अब दिशा ने फिर से अपने फैंस के कुछ बेहद हॉट शेयर किया है। एक दो गर्मी का सीजन ऊपर से दिशा की हॉट फोटोज। भला कैसे इंटरनेट का पारा ना बढ़े।

एक्ट्रेस ने खुद शेयर की फोटो

दरअसल, दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इस फोटो में दिशा सिर्फ ब्रा पहनें सोशल मीडिया पर लोगों के सामने आ गईं। जैसे ही इंटरनेट पर एक्ट्रेस की ये फोटो सामने आई, तो अभिनेत्री का फिगर देखकर फैंस का दिमाग हिल गया। यूजर्स इतनी हॉटनेस देखकर बौखला गए और भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

एक यूजर ने दिशा के फोटो पर लिखा कि राज करने वाली रानी इधर है। दूसरे यूजर ने लिखा कि इतनी बोल्डनेस। तीसरे यूजर ने कहा कि वाह क्या बात है। चौथे यूजर ने लिखा कि बहुत शानदार। इस तरह कमेंट्स करके सभी दिशा की फोटो पर रिएक्ट कर रहे हैं। गौरतलब है कि दिशा की फोटोज लेटेस्ट हैं और बेहद बोल्ड हैं, तो जाहिर है कि यूजर्स इस पर रिएक्ट करेंगे ही करेंगे।

पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं दिशा

ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि दिशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने एक टैटू फ्लॉन्ट किया था, जिसके बाद से फैंस ने अटकलें लगाई थी कि दिशा खुद से कई साल बड़े एक्टर के प्यार में हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं था कि जब गॉसिप टाउन में किसी एक्ट्रेस की लव लाइफ की चर्चा हुई हो। जी हां, टॉक ऑफ द टाउन नें समय-समय पर इस तरह की बातें होती रहती हैं। हालांकि इस तरह की बातें कई बार झूठी साबित होती हैं। किसी भी सेलेब के बारे में इस तरह की रूमर्स उड़ना बहुत बड़ी बात नहीं है और लोग इसके बारे में भी करते हैं।

यह भी पढ़ें- पैंट उतरवा प्राइवेट पार्ट पर मारी लात, छाती पर पैर, Renukaswamy केस में नए खुलासे

Open in App
Tags :