whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मिसेज पडगावंकर बनकर खूब जची Divya Agarwal, पैपराजी को मिठाई बांटता दिखा कपल

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और अपूर्व पडगांवकर शादी के बाद पहली बार नजर आए। कपल ने पैप्स के कैमरे के सामने खूब पोज दिए। इस दौरान दोनों बेहद खुश नजर आ रहे थे और साथ में खूब जच भी रहे थे।
06:59 AM Feb 21, 2024 IST | Nancy Tomar
मिसेज पडगावंकर बनकर खूब जची divya agarwal  पैपराजी को  मिठाई बांटता दिखा कपल
Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar, image credit- instagram

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और अपूर्व पडगांवकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फैंस भी कपल को उनकी शादी की जमकर बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर दिव्या और अपूर्व का एक और वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

शादी के बाद पहली बार पैप्स के कैमरे के सामने आए अपूर्व और दिव्या

अपनी शादी के बाद पहली बार अपूर्व और दिव्या साथ नजर आए। जी हां, शादी के बाद ये कपल पहली बार पैपराजी के कैमरे में कैद हुआ, तो न्यूली वेड कपल ने जमकर पोज दिए। इस दौरान दोनों बेहद खुश नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि दिव्या और अपूर्व पैप्स को अपनी शादी की मिठाई भी बांटी। देखते ही देखते अब ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स भी कपल की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बेहद सुंदर लगे दिव्या और अपूर्व 

बता दें कि इस वीडियो को divya.admirers नाम के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि अपनी शादी के जोड़े में दिव्या और अपूर्व दोनों ही बेहद सुंदर लग रहे थे। वैसे तो ज्यादातर सेलेब्स अपनी शादी के लिए व्हाइट या ऑफ व्हाइट, लाइट पिंक या फिर रेड जैसा कोई कलर सेलेक्ट करते हैं, लेकिन दिव्या और अपूर्व की शादी के जोड़े का कलर पर्पल था, जो बेहद यूनिक लग रहा था।

दोनों ने जमकर दिए पोज

सामने आई लेटेस्ट फोटोज में देखा जा सकता है कि दिव्या पर्पल कलर के आउटफिट में खूब जच रही है। इतना ही नहीं बल्कि वो अपना सिंदुर और लाल रंग का चूड़ा भी फ्लॉन्ट कर रही है, जो एक्ट्रेस पर खूब जच रहा है। कपल ने जब पैप्स को अपनी शादी की मिठाई बांटी तो इस दौरान भी दोनों एक-दूसरे संग पोज देने से नहीं चूके और कैमरे के सामने खूब पोज दिए।

लंबे टाइम से कर रहे थे डेट

बता दें कि दिव्या और अपूर्व की शादी बेहद सिंपल थी। कपल लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहा था। इसके बाद दोनों ने सगाई की थी। वहीं, अब दिव्या और अपूर्व फाइनली शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। साथ ही फैंस भी इस नई जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- विद्या बालन के नाम पर कौन मांग रहा पैसे? एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो