whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Divya Mistry ने पार की सारी हदें, कैमरे के सामने उतारे कपड़े, यूजर्स को कराया हुस्न का दीदार

Divya Mistry Hot Photos: मशहूर एक्ट्रेस और फिटनेस मॉडल अदिति मिस्त्री की बहन दिव्या मिस्त्री ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। दिव्या ने इंटरनेट पर बेहद हॉट फोटोज और एक वीडियो शेयर किया है, जिन्हें देखकर फैंस पागल हो गए हैं।
11:16 AM Sep 10, 2024 IST | Nancy Tomar
divya mistry ने पार की सारी हदें  कैमरे के सामने उतारे कपड़े  यूजर्स को कराया हुस्न का दीदार
Divya Mistry

Divya Mistry Hot Photos: मशहूर एक्ट्रेस और फिटनेस मॉडल अदिति मिस्त्री को कौन नहीं जानता। बड़ी तादाद में अदिति के फैंस हैं, जो उन पर खूब प्यार लुटाते हैं। हालांकि न सिर्फ अदिति, बल्कि उनकी बहन दिव्या मिस्त्री भी इंटरनेट पर बेहद मशहूर हैं। दिव्या मिस्त्री फिटनेस मॉडल होने के साथ-साथ एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं, जो इंटरनेट पर खूब एक्टिव रहती हैं। हालांकि अब दिव्या ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसे देखकर यूजर्स का दिमाग हिल गया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

दरअसल दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट फोटोज शेयर की हैं। दिव्या की इन तस्वीरों को देख यूजर्स का दिमाग हिल गया है। दिव्या ने अपनी पोस्ट में 4 फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में दिव्या बिकनी पहने मिरर सेल्फी ले रही हैं। दूसरी फोटो में वे अपना पूरा लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। तीसरी तस्वीर में दिव्या अपना टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं। चौथी फोटो में दिव्या बीच पर बैठी पोज दे रही हैं।

वीडियो भी शेयर किया

दिव्या की यह फोटोज सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। हर कोई एक्ट्रेस की फोटोज पर बेहद प्यार लुटा रहा है। दिव्या के पोस्ट पर दिल और फायर इमोजी की भरमार है। इतना ही नहीं, दिव्या ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में तो दिव्या ने हद ही कर दी है। जी हां, वीडियो में दिव्या अपना टॉप उतारती हुई कैमरे के सामने आ गईं।

दिव्या ने पार की सारी हदें

सोशल मीडिया पर साझा किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्या पहले कैमरे के सामने पोज दे रही हैं और इसके बाद उन्होंने कैमरे के सामने ही अपना टॉप उतार दिया और बिकनी में पोज दिए। इसके बाद दिव्या पूल में नजर आईं और उन्होंने पूल से बी बेहद बोल्ड पोज दिए। दिव्या के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल काटा हुआ है।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

इंटरनेट यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि यह तो हद हो गई। एक यूजर ने लिखा कि क्या खूबसूरती है। एक यूजर ने कहा कि इतना सुंदर कोई कैसे हो सकता है। एक अन्य यूजर ने कहा कि यह क्या शेयर कर दी। इंटरनेट हैंग हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- अरबपति एक्ट्रेस पैदा नहीं कर सकती बच्चा, हेल्थ को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो