whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जवान बेटी की मौत का गम नहीं सह पा रहीं Divya Seth! इंटरनेट पर लिखी दिल की बात

Divya Seth Emotional Post After Mihika Shah Death: अभिनेत्री दिव्या सेठ शाह की बेटी मिहिका शाह को गए 6 दिन हो गए हैं, लेकिन एक्ट्रेस अभी भी बेटी के जाने के गम से बाहर नहीं आ पाई हैं। दिव्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।
02:17 PM Aug 11, 2024 IST | Nancy Tomar
जवान बेटी की मौत का गम नहीं सह पा रहीं divya seth  इंटरनेट पर लिखी दिल की बात
Divya Seth

Divya Seth Emotional Post After Mihika Shah Death: मशहूर एक्ट्रेस सुषमा सेठ की नातिन और अभिनेत्री दिव्या सेठ शाह की बेटी मिहिका शाह अब हमारे बीच नहीं रही हैं। मिहिका शाह के निधन को 6 दिन बीत गए हैं और जवान बेटी की मौत के 6 दिन बाद अब एक्ट्रेस दिव्या ने अपनी दिल की बात जगजाहिर की है। जवान बेटी की मौत का गम क्या होता है ये तो दिव्या ही जान सकती हैं, लेकिन एक्ट्रेस का पोस्ट देखकर अब कोई भी भावुक हो सकता है।

बेटी के साथ दिव्या ने शेयर किया फोटो

दिव्या सेठ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपने अपनी बेटी मिहिका से साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दिव्या ने इसके कैप्शन में लिखा कि Thank You for being mine और इसके साथ ही दिल टूटने वाली इमोजी भी शेयर की है। दिव्या के इस पोस्ट से एक तरफ वो इमोशनल नजर आ रही हैं। दूसरी ओर उन्हें गर्व भी है कि मिहिका उनकी बच्ची थी।

यूजर्स ने की दुआ

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि ये सच में बहुत शॉकिंग है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। दूसरे यूजर ने लिखा कि मैं दिल से मिहिका के लिए दुआ करता हूं, वो जहां भी रहे खुश रहे। तीसरे यूजर ने लिखा कि मिहिका की जगह आपकी लाइफ में कोई पूरी नहीं कर सकता, लेकिन आप हिम्मत रखिए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं दुआ करता हूं कि वो हमेशा खुश रहे। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

5 अगस्त को हुआ था मिहिका का निधन

गौरतलब है कि एक्ट्रेस सुषमा सेठ की नातिन और अभिनेत्री दिव्या सेठ शाह की बेटी मिहिका शाह लंबी बीमारी के बाद 5 अगस्त को इस दुनिया से अलविदा कह गई। मिहिका के निधन की खबर दिव्या ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए दी थी। जवान बेटी की मौत से ना सिर्फ दिव्या बल्कि नानी और पूरा परिवार बेहद दुखी है। जवान बेटी को खोने का गम क्या होता है वो तो वही मां-बाप जान सकते हैं, जिन पर ये मुसीबत आती है। अपनी जवान बेटी की मौत से दिव्या बहुत दुखी और परेशान हैं। सभी उनकी हिम्मत बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर प्रेग्नेंट रैपर के क्रिप्टिक पोस्ट ने बढ़ाई यूजर्स की टेंशन, पति संग तलाक लेने की आ रही खबरें

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो