चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टूटे हाथ के साथ Divyanka Tripathi ने कर डाला खतरनाक स्टंट, वीडियो देख थम जाएंगी सांसें

Divyanka Tripathi Challenge Video: दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने जो किया है वो देखने के बाद आप भी एक पल के लिए हिल जाएंगे। इंजरी के बावजूद एक्ट्रेस खतरनाक स्टंट्स परफॉर्म करते हुए नजर आ रही हैं।
05:28 PM May 05, 2024 IST | Ishika Jain
Divyanka Tripathi Challenge Video
Advertisement

Divyanka Tripathi Challenge Video: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) इन दिनों अपनी इंजरी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके हाथ में भयंकर चोट आई थी जिसके बाद एक्ट्रेस को सर्जरी तक करवानी पड़ी। वहीं, दो हड्डियों टूटने के बाद अब एक्ट्रेस क्या कर रही हैं वो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। कुछ देर पहले दिव्यांका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक बड़ा चैलेंज करते हुए नजर आ रही हैं।

Advertisement

विवेक ने दिव्यांका को दिया खास चैलेंज

ये चैलेंज उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनके एक्टर पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने दिया है। बता दें, इस चैलेंज का नाम है 'जूता बैलेंस मोबिलिटी चैलेंज' (Joota Balance Mobility Challenge)। पहले विवेक ने इसे करके दिखाया और बाद में अपनी पत्नी को इसमें नॉमिनेट करते हुए टैग कर दिया। ऐसे में भले ही दिव्यांका घायल हैं लेकिन उन्होंने इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर साबित कर दिया कि उनकी हिम्मत नहीं टूटी है। उन्होंने अब ये चैलेंज पूरा करते हुए दिखा दिया वो अभी भी किसी से कम नहीं हैं।

चोट के बावजूद एक्ट्रेस ने किया जोरदार स्टंट

अब एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपने एक पांव पर दूसरा जूता बैलेंस करते हुए नजर आए रही हैं। दिव्यांका ने एक पांव पर बिना हाथ लगाए अपना जूता बैलेंस कर लिया है साथ ही लेटकर एक पूरा टर्न ले लिया है। इस दौरान उनके हाथ में चोट लगने की वजह से उन्हें थोड़ी सावधानी भी बरतनी पड़ी। लेकिन एक्ट्रेस ने बेहद स्मूथली इस चैलेंज को पूरा कर लिया। वहीं, एक सेकंड के लिए उनका ये वीडियो देख फैंस भी घबरा गए थे। जिस वक्त उनका वजन उनके उस हाथ पर आया जिसकी हड्डियां टूटी हुई हैं वो देखकर फैंस के भी पसीने छूट गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bharti Singh सर्जरी से पहले ही हुईं डिस्चार्ज, क्या है ऑपरेशन न हो पाने का कारण?

फैंस फिर हुए दिव्यांका के दीवाने

वहीं, दिव्यांका ने इस सिचुएशन को बड़ी ही आसानी से संभाल लिया और स्माइल के साथ इस चैलेंज को पूरा कर दिया। अब उन्होंने आगे भी इस चैलेंज के लिए कुछ लोगों को नॉमिनेट किया है। वहीं, उनका ये वीडियो देख अब सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस हौसले की तारीफ करते नहीं थक रहे। सभी उनकी ताकत देख हैरान हैं। लोग उनके बैलेंस की तारीफ भी कर रहे हैं। इस हालत में ये वीडियो बनाकर एक्ट्रेस ने लोगों को मोटीवेट कर दिया है।

Advertisement
Tags :
Divyanka TripathiVIVEK DAHIYA
Advertisement
Advertisement