Bigg Boss 18 को 1 नहीं 7 सेलेब्स ने मारी लात, 'नागिन' से लेकर हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस तक ने किया शो से किनारा

Actors Rejected Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' को कई बड़े सेलेब्स ने रिजेक्ट कर दिया है। किस-किस ने इस शो को करने से इंकार किया है अब उनकी एक लिस्ट भी सामने आ गई है। चलिए जानते हैं वो सेलेब्स कौन हैं?

featuredImage
Actors Rejected Bigg Boss 18

Advertisement

Advertisement

Actors Rejected Bigg Boss 18: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो होस्ट करते नजर आने वाले हैं। 'बिग बॉस 18' का आगाज जल्द ही होगा। इस शो से पहले मेकर्स ने कमर कस ली है और वो ऐसे-ऐसे कलाकारों को कास्ट कर रहे हैं जिनके शो से जुड़ते ही TRP छप्पर फाड़ देगी। टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे एक्टर्स को इस सीजन के लिए अप्रोच किए जाने की खबर सामने आ रही है जिनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड सेलेब्स को भी टक्कर देती है।

7 स्टार्स ने 'बिग बॉस 18' को कहा ना

हालांकि, अब 7 ऐसे स्टार्स के नाम सामने आए हैं जिन्होंने सलमान खान के शो को हंसते-हंसते ठुकरा दिया। यानी कुछ ऐसे सेलेब्स भी हैं जो मुंह मांगी रकम मिलने के बावजूद भी इस शो में काम करने के लिए राजी नहीं हैं। इन लोगों को सलमान खान के शो होस्ट करने के बावजूद इसमें पार्टिसिपेट की कोई दिलचस्पी नहीं है। अब कहा जा रहा है कि करीब 7 बड़े सेलेब्स ने 'बिग बॉस 18' के ऑफर को खड़े पांव ठुकरा दिया। चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं?

इन सेलेब्स ने 'बिग बॉस 18' के ऑफर को कर डाला रिजेक्ट:

  • निया शर्मा (Nia Sharma)
  • शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim)
  • जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)
  • दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)
  • नकुल मेहता (Nakuul Mehta)
  • अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani)
  • सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)

यह भी पढ़ें: Sudhanshu Pandey की एग्जिट के बाद कौन होगा नया Vanraj? Anupamaa के लिए हुआ लुक टेस्ट

हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस और नागिन ने शो से बनाई दूरी

बता दें, अब तक मेकर्स ने कन्फर्म नहीं किया है कि इन लोगों को शो के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी नाम मेकर्स की प्रायोरिटी लिस्ट में थे। जेनिफर विंगेट, अर्जुन बिजलानी और दिव्यांका त्रिपाठी को कई साल से शो ऑफर किया जा रहा है लेकिन ये तीनों इस शो में आने के लिए हामी भरते ही नहीं। वहीं, शोएब अपने व्लॉग में साफ कह चुके हैं कि वो इस शो में नहीं जाएंगे। यानी टीवी की दो नागिन सुरभि और निया के अलावा टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस जेनिफर विंगेट और दिव्यांका त्रिपाठी भी इस कंट्रोवर्शियल शो को करने से इंकार कर चुकी हैं।

Open in App
Tags :