whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Divyanka Tripathi की सर्जरी के बाद कैसी है हालत? एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी ने फैंस के साथ अपने सर्जरी एक्सपीरियंस को शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपनी सर्जरी के दौरान दिव्यांका की हालत कैसी थी। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
06:42 PM Apr 02, 2024 IST | Nancy Tomar
divyanka tripathi की सर्जरी के बाद कैसी है हालत  एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस
Divyanka Tripathi

Divyanka Tripathi: फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। दिव्यांका अक्सर अपने फैंस के साथ लेटेस्ट पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अपने पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस फैंस को अपडेट भी करती हैं और लोगों को भी दिव्यांका की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में अभिनेत्री ने फैंस के साथ अपने सर्जरी एक्सपीरियंस को शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

दिव्यांका ने शेयर किया सर्जरी एक्सपीरियंस

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपना सर्जरी एक्सपीरियंस शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सबसे पहले दिव्यांका का प्लास्टर चढ़ा पैर नजर आता है। इसके बाद वीडियो में एक्ट्रेस का सर्जरी फेज शुरू हो जाता है। वीडियो में दिव्यांका बेड पर लेटी हैं और उनके पैर निशान भी लगा है।

कैसी रही एक्ट्रेस की हालत?

इसके बाद वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी कहती हैं कि मैं इसको खूब एंजॉय करने वाली हूं। फिर एक्ट्रेस को ड्रिप लगी नजर आती है। इसके बाद वो स्ट्रेचर पर लेटी दिखती हैं और जब वो घर चली जाती हैं तो वो पेटिंग करती नजर आती हैं। इसके बाद दिव्यांका एक्सरसाइज करती हैं और खुद को रिकवर करने की कोशिश करती दिखती हैं। इसके बाद एक्ट्रेस एक्शन सीन भी करती नजर आती हैं।

यूजर्स ने की तारीफ

वीडियो को शेयर करते हुए दिव्यांका ने इसके कैप्शन में लिखा कि इस वीडियो में सर्जरी करने से वापस लौटने तक की पूरी जर्नी है, जो मैं आपके साथ शेयर कर रही हूं। जब मैंने इसके बारे में सोचा तो मैंने पहले खुद को और अपनी बॉडी को आने वाले दर्द के लिए मजबूत किया। मैंने सोचा कि अगर इसे ध्यान से किया जाएगा तो मैं जल्द वापसी कर सकूंगी। @vivekdahiya बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्होंने एक पल के लिए भी मेरी स्माइल कम नहीं होने दी। वहीं, अब वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है और यूजर भी एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Adult सीन देने के लिए इस एक्टर ने तीन दिन तक रखा व्रत, vodka के सहारे बीते 72 घंटे

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो