होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में Dolly Chaiwala मेकर्स को पड़ सकता है महंगा, सेलिब्रिटीज से ज्यादा रखी फीस की डिमांड?

Bigg Boss 18: डॉली चायवाला की एंट्री बिग बॉस 18 में हो सकती है। लेकिन उनकी अगर एक डिमांड मानने के लिए मेकर्स तैयार होते हैं तभी ये मुमकिन होगा। अब वो डिमांड क्या है चलिए जानते हैं।
05:28 PM Sep 22, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में कौन-कौन शामिल होगा ये सस्पेंस धीरे-धीरे खुलता जा रहा है। सभी कंटेस्टेंट्स के नाम एक-एक कर सामने आ रहे हैं। जो शो के लिए फाइनल हो चुके हैं और जिनके नाम पर मेकर्स विचार कर रहे हैं वो सभी लिस्ट सामने आ चुकी हैं। वहीं, इस शो के लिए लगातार सोशल मीडिया सेंसेशन डॉली चायवाला (Dolly Chaiwala) का नाम भी सामने आ रहा है। कहा जा रहा है डॉली चायवाला को मेकर्स काफी समय से शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ऑफर भी उन्हें दिया गया था।

Advertisement

डॉली चायवाला ने रखी कौन-सी शर्त?

हालांकि, पैसों को लेकर तनातनी की वजह से डॉली चायवाला की 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री नहीं हो सकी थी। लेकिन सलमान खान के शो के लिए एक बार फिर उन्हें अप्रोच किया गया है। कहा जा रहा इस सीजन के लिए भी मेकर्स डॉली चायवाला के नाम पर विचार कर रहे हैं। लेकिन वो इस सीजन में शामिल होने या नहीं ये बस एक शर्त पर टिका हुआ है। दरअसल, डॉली चायवाला ने सलमान खान के शो में पार्टिसिपेट करने के लिए एक खास शर्त रखी है।

कितनी फीस मांग रहे हैं डॉली चायवाला?

वो इस शो का हिस्सा बनने के लिए फीस को लेकर अड़े हुए हैं। डॉली चायवाला ने इतनी मोटी फीस की डिमांड कर दी है कि मेकर्स भी चिंता में पड़ गए हैं। बड़े-बड़े सेलेब्स से ज्यादा फीस तो ये मांग रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्होंने मेकर्स द्वारा संपर्क किए जाने पर उनसे हर हफ्ते के 20 लाख रुपये मांग लिए हैं। एक हफ्ते के 20 लाख रुपये कोई छोटा अमाउंट नहीं है। कहा तो ये भी जा रहा है कि उन्होंने ओटीटी 3 के लिए एक हफ्ते के 10-15 लाख मांगे थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor के लाडले ने पैपराजी के साथ की बदतमीजी! वीडियो मिनटों में वायरल

क्या मेकर्स पूरी करेंगे डिमांड?

डॉली चायवाला की इसी डिमांड के चलते उन्हें साइन नहीं किया गया था। वहीं, अब तो उनकी डिमांड पहले से भी ज्यादा बढ़ चुकी है। अब मेकर्स उनकी इस मांग को पूरा करने के लिए राजी होते हैं या नहीं ये देखना होगा। आपको बता दें, डॉली चायवाला सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पॉपुलर हो चुके हैं। ऐसे में अब उनकी एंट्री इस शो में होगी या नहीं ये जानने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement