whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

31 साल की टिकटॉकर Dr. Kimberley Nix की मौत, वीडियो शेयर कर कहा था- ‘'I've Passed Away'

Dr. Kimberley Nix Passes Away: मशहूर टिकटॉकर डॉ. किम्बर्ले निक्स का 31 साल की उम्र में निधन हो गया है। निक्स के निधन से फैंस और फैमिली बेहद दुखी हैं। हर कोई उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दे रहा है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स शोक जाहिर कर रहे हैं।
07:03 AM May 10, 2024 IST | Nancy Tomar
31 साल की टिकटॉकर dr  kimberley nix की मौत  वीडियो शेयर कर कहा था  ‘ i ve passed away
TikToker dies at 31

Dr. Kimberley Nix Passes Away: हर रोज किसी ना किसी के मरने की खबरें आ रही हैं। फेमस इन्फ्लुएंसर Sophie Hinchliffe के पिता के निधन की खबर से अभी यूजर्स उभरे भी नहीं थे कि एक फेमस टिकटॉकर की मौत की खबर आ गई। जी हां, डॉ. किम्बर्ले निक्स का 31 साल की उम्र में निधन हो गया है। बता दें कि डॉ. किम्बर्ली निक्स लंबे टाइम से कैंसर से पीड़ित थी और अब वो कैंसर से जंग हार गई और उन्होंने बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

नहीं रही Dr. Kimberley Nix 

डॉ. किम्बर्ली निक्स के यूं अचानक चले जाने से फैंस को भी झटका-सा लगा है। फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं और हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। गौरतबल है कि किम्बर्ली निक्स तीन साल से मेटास्टैटिक सार्कोमा से लड़ रही थीं और उन्होंने टिकटॉक और इंस्टाग्राम जैसे पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी इस लड़ाई को शेयर भी किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kim (@cancerpatientmd)

वीडियो शेयर कर कहा था- ‘'I've Passed Away'

बता दें कि अपने निधन से पहले उन्होंने अपनी प्रोफाइल पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने इस खबर की पुष्टि की थी। बताते चलें कि किम्बर्ली टिकटॉक पर बहुत पॉपुलर थी और फैंस उनके वीडियोज को खूब पसंद करते थे। निक्स के वीडियो पर लाखों में व्यूज आते थे। ना सिर्फ कैंसर से लड़ाई बल्कि अपने काम को लेकर भी वो खूब पॉपुलर थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kim (@cancerpatientmd)

फैंस हुए मायूस

हालांकि साल 2021 में उन्हें नोटिस भी मिला था, जब उन्होंने जागरूकता बढ़ाने और अपनी जर्नी के बारे में लोगों को बताया था। अब किम्बर्ली बीच हमारे बीच नहीं रही, लेकिन उनका काम और उनकी यादें हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगी। डॉ. किम्बर्ली निक्स के निधन पर यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कभी सैलरी, कभी हैरेसमेंट से जूझते हैं सितारे, वक्त-वक्त पर खुले TV इंडस्ट्री के काले राज

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो