whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दीपिका-युविका के बाद एक और एक्ट्रेस, के घर जन्मी बेटी, सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज

Drashti Dhami Gave Baby Birth: टीवी स्टार दृष्टि धामी ने शादी के 9 साल बाद और प्रेगनेंसी के 10वें महीने में बेबी गर्ल को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने ये गुड न्यूज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है।
06:24 AM Oct 23, 2024 IST | Hema Sharma
दीपिका युविका के बाद एक और एक्ट्रेस  के घर जन्मी बेटी  सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज

Drashti Dhami Become Mother: फाइनली वो दिन आ ही गया जब 'मधुबाला' मम्मी बन ही गईं। जी हां, हम बात कर रहे हैं दृष्टि धामी (Drashti Dhami) की जिन्होंने शादी के 9 साल बाद बेटी को जन्म दिया है। उनके घर 22 अक्टूबर 2024 को नन्ही परी ने जन्म लिया है। इस गुड न्यूज को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। साथ में एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। अब इस न्यूज से उनके फैंस तो काफी खुश हो गए हैं क्योंकि सभी इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कमेंट बॉक्स में ढेरों बधाई के मैसेज आ रहे हैं।

Advertisement

प्रेग्नेंसी के 10वें महीने में दिया बेटी को जन्म

टीवी स्टार दृष्टि धामी ने इंस्टाग्राम पर एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने एक क्यूट से हाथी का हैप्पी वाला पोज शेयर किया है। इसके साथ एक प्यारी की धुन भी बजती है जो एक्ट्रेस की खुशी को दर्शाती है। साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा है "वह यहां है 22.10.2024।" इस कैप्शन से साफ हो गया है कि उन्होंने बेटी को जन्म दिया है।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss 18 में Alice Kaushik को छोड़ इस कंटेस्टेंट को पसंद करते हैं बॉयफ्रेंड Kanwar Dhillon, किया खुलासा

Advertisement

दृष्टि ने लिखा खास नोट

दृष्टि धामी ने जो वीडियो शेयर किया है वो बिल्कुल अलग सा है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो में लिखा है कि, "सीधे स्वर्ग से हमारे दिलों में। एक बिल्कुल नया जीवन। एक बिल्कुल नई शुरुआत। 22.10.2024। वह यहां है! माता-पिता हैप्पी हैं दृष्टि और नीरज। बहुत खुश दादा-दादी: सुमन-प्रकाश खेमका और विभूति धामी।"

Advertisement

लोग दे रहे बधाई संदेश

जैसे ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दृष्टि धामी के फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। अब तो उनके चाहने वाले उन्हें दिल खोलकर बधाई संदेश दे रहे हैं। वहीं उनके साथी करण टैकर, मौनी रॉय, रुबीना दिलाइक, रुस्लान मुमताज, किश्वर मर्चेंट, सुनयना तक उन्हें इस बात की बधाई दे रहे हैं। करण ग्रोवर ने लिखा- मुबारक हो मम्मी और पापा। मौनी रॉय ने लिखा- दिल से मुबारकबाद। जेनिफर विंगेट ने लिखा- दिल से मुबारक बेबी। एक ने लिखा- वह यहां आपकी और नीरज की परी है। गुरुजी आपके परिवार को सदैव अनंत खुशियां प्रदान करें। ढेर सारा प्यार।

कब हुई थी दृष्टि धामी की शादी

टीवी की सुपरस्टार दृष्टि धामी वो नाम है जो घर-घर में फेमस है। एक्ट्रेस ने साल 2015 में नीरज खेमका से शादी कर ली थी। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने शादी के 9 साल बाद और प्रेगनेंसी के 10वें महीने में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

यह भी पढ़ें: दूसरी शादी टूटने के बाद Dalljiet Kaur के लिए कितना मुश्किल था करवा चौथ? एक्ट्रेस का छलका दर्द

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो