whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'द रॉक' के साथ फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, वीडियो शेयर करते हुए बोले- दर्द में हूं...

Dwayne Johnson Injury: द रॉक के नाम से मशहूर सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन अपनी फिल्म 'द स्मैशिंग मशीन' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस बीच एक्टर को सेट पर गंभीर चोट लग गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है।
01:41 PM Jun 12, 2024 IST | Jyoti Singh
 द रॉक  के साथ फिल्म के सेट पर हुआ हादसा  वीडियो शेयर करते हुए बोले  दर्द में हूं
Dwayne Johnson Injured.

Dwayne Johnson Injury: हॉलीवुड के सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन यानी 'द रॉक' को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करते वक्त घायल हो गए हैं। दरअसल, रॉक अपनी फिल्म 'द स्मैशिंग मशीन' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस दौरान उनकी दाहिनी कोहनी में गंभीर चोट लग गई। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है। इस खबर को जानने के बाद रॉक के फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। जाहिर है कि 'द रॉक' एक्टर होने के साथ-साथ WWE के कुश्ती किंग भी रह चुके हैं। यहीं से ड्वेन जॉनसन को 'द रॉक' के नाम से पहचान मिली थी।

इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो

'द रॉक' ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो अपने चोट के बारे में जानकारी दे रहे हैं। वीडियो में एक्टर कह रहे हैं, 'आप लोगों को पता होगा कि मैं इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्मैशिंग मशीन' की शूटिंग कर रहा हूं। जब फिल्म का नाम ही द स्मैशिंग मशीन है तो आप चकनाचूर हो ही जाते हैं।' इसके बाद उन्होंने अपनी चोटिल कोहनी की ओर इशारा करते हुए कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि मेरी कोहनी के नीचे कुछ अजीब सा हो गया है। जैसे खरबूजा होता है, उसकी तरह फूला है। शूटिंग के दौरान सीन में मुझे कई चोटें लगी हैं।'

यह भी पढ़ें: यूट्यूबर साद अहमद कौन? जिसे World Cup मैच की ब्लॉगिंग करते वक्त गोली मारी, मौके पर मौत

बोले- दर्द बहुत अच्छा लग रहा

वीडियो में उन्होंने आगे कहा, 'मेरी कोहनी में काफी गंभीर चोट लगी है। दर्द भी काफी ज्यादा है। मुझे MRI कराने से पहले इस दर्द को कम करना होगा। हालांकि दर्द बहुत अच्छा भी लग रहा है। आप लोग चिंता न करें सब ठीक है।' उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, 'मुझे आज भी याद है कि द सोलमैन नाम के एक प्रो रेसलर और बॉडीबिल्डर थे। वो हमेशा कहते थे कि दर्द के बिना रहना जैसे एक दिन बिना धूप के रहने जैसा है।'

द स्मैशिंग मशीन की कहानी

गौरतलब है कि द रॉक की फिल्म 'द स्मैशिंग मशीन' एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो UFC के बेबाक युग का ग्रेटेस्ट MMA फाइटर है। वो साल 2000 में अपने करियर के पीक पर नशे का आदी हो जाता है, जिसके चलते उसे नशे, दोस्ती और प्यार के बीच संघर्ष करना पड़ता है। फिल्म में एक्टर मार्क केर के किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म को ऑस्कर नॉमिनेट एमिली ब्लंट और पेशेवर मुक्केबाज ऑलेक्ज़ेंडर उसिक बना रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो