whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस Robert Taylor का बीमारी के चलते हुआ निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Famous Actress death: मशहूर एक्ट्रेस का निधन हो गया है। 76 साल की उम्र में अभिनेत्री ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। लंबी बीमारी के चलते एक्ट्रेस ने अपनी जान गवा दी। आपको बता दें एक्ट्रेस के निधन से उनके फैंस में शोक की लहर है। वहीं इंडस्ट्री से भी अब एक्ट्रेस के निधन पर तरह-तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।
07:11 AM Jul 24, 2024 IST | Himanshu Soni
मशहूर एक्ट्रेस robert taylor का बीमारी के चलते हुआ निधन  इंडस्ट्री में शोक की लहर
Roberta Taylor death

Robert Taylor death: 'ईस्टएंडर्स' और 'द बिल' एक्ट्रेस रॉबर्टा टेलर का निधन हो गया है। 76 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया। अभिनेत्री को मुख्य रूप से ‘दिस इज नॉट अगेन’ में आइरीन रेमंड की भूमिका के लिए जाना जाता था। साल 1997 से 2000 तक रॉबर्टा कई टीवी शोज में काम करती रहीं, उसके बाद वो 'द बिल' में इंस्पेक्टर जीना गोल्ड के रोल में नजर आईं।

अभिनेत्री के निधन का कारण

खबरों की मानें तो अभिनेत्री ने 6 जुलाई को हुई जिसका कारण अभिनेत्री का दो महीने पहले गिरना बताया जा रहा है। इसके बाद एक्ट्रेस को संक्रमण हो गया था जिससे उन्हें सांस लेने में दिक्कत आने लगी। न्यूमोनिया का शिकार होने की वजह से अभिनेत्री ने दम तोड़ दिया। हालांकि डॉक्टर्स ने अपनी तरफ से पूरा प्रयास किया एक्ट्रेस को बचाने का लेकिन वो बचा नहीं पाए।

Roberta Taylor death

Roberta Taylor death

गमगीन हुआ एक्ट्रेस का परिवार

उनके जाने के परिवार बेहद दुखी है। आपको बता दें अभिनेत्री अपने पीछे अपने पति पीटर गिनीज, बेटे इलियट, एक पोती और दो सौतेले भाइयों को छोड़ गई हैं। रॉबर्टा आखिरी बार टीवी शो बीबीसी के 'शेक्सपियर एंड हैथवे' में नजर आई थीं। रॉबर्टा के यूं अचानक चले जाने से उनके फैंस में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। उनका परिवार भी काफी परेशान हैं।

Roberta Taylor death

Roberta Taylor death

रॉबर्टा के लिए फैंस का संदेश

फेमस अभिनेत्री रॉबर्टा टेलर के निधन से उनके फैंस भी काफी दुखी हैं। उन्होंने रॉबर्टा को ट्वीट करते हुए याद किया है। कई फैंस ने उन्हें ट्रिब्यूट दिया। की फैंस को तो यकीन ही नहीं हुआ कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्हें काफी धक्का पहुंचा।

‘दिस इज नॉट अगेन’ में आइरीन रेमंड के रोल के बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बात की थी, उन्होंने कहा था मुझे आइरीन के किरदार को स्क्रीन पर उतारते हुए काफी मजा आया था। मैंने शो को अपना सबकुछ दे दिया। इस किरदार को लेकर मैंने काफी मेहनत की थी और आखिरकार वो सफल भी रही।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Nomination में आया नया ट्विस्ट, इन तीन कंटेस्टेंट्स पर लटकी बेघर होने की तलवार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो