चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra के खिलाफ ED का एक्शन, जब्त की 98 करोड़ की संपत्ति

Raj Kundra Money Laundering Case: राज कुंद्रा अब ED के निशाने पर आ गए हैं। शिल्पा शेट्टी के पति की करोड़ों की संपत्ति को ED ने कब्जे में ले लिया है। ये मनी लॉन्ड्रिंग मामला अश्लील फिल्मों से जुड़ा हुआ है। इसी केस में राज कुंद्रा जेल की हवा भी खा चुके हैं। अब उनकी प्रॉपर्टी को ED ने कुर्क किया है।
12:30 PM Apr 18, 2024 IST | Ishika Jain
Shilpa Shetty के पति Raj Kundra को ED ने दिया झटका, करोड़ों की प्रॉपर्टी हुई जब्त
Advertisement

Raj Kundra Money Laundering Case: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। पोर्नोग्राफी मामले में जेल जाने के बाद अब उनके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सख्त कदम उठा लिया है। एक्ट्रेस के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ की संपत्ति को जब्त कर लिया गया है। ये मामला पोर्नोग्राफी फिल्मों के प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन से जुड़ा हुआ है। इस केस में ईडी ने राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। खुद ईडी ने अब सोशल मीडिया पर इस कहबर को कन्फर्म कर दिया है।

Advertisement

प्रवर्तन निदेशालय ने खुद दी जानकारी

प्रवर्तन निदेशालय ने अपने ऑफिशियल X हैंडल से लिखा, 'ईडी, मुंबई ने अनंतिम रूप से रुपये 97.79 करोड़ की अचल और चल संपत्तियों को पीएमएलए, 2002 के प्रावधानों के तहत रिपु सूदन कुंद्रा उर्फ ​​राज कुंद्रा से संबंधित कुर्क किया है। संलग्न संपत्तियों में जुहू में स्थित आवासीय फ्लैट शामिल है जो वर्तमान में श्रीमती शिल्पा शेट्टी के नाम पर है। पुणे स्थित आवासीय बंगला और इक्विटी शेयर राज कुंद्रा के नाम पर है।' अब इस ट्वीट के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है।

97.79 करोड़ की संपत्ति कुर्क 

अब इस कपल का जुहू वाला बांग्ला भी ईडी जब्त कर चुकी है। 97.79 करोड़ का फटका लगने और ईडी के एक्शन के बाद अभी तक न तो राज कुंद्रा और न ही शिल्पा शेट्टी ने इस मामले पर कोई भी बयान जारी किया है। कपल ने अभी तक इस मामले पर चुप्पी बनाई हुई है। बता दें, 19 जुलाई साल 2021 में राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी फिल्मों से जुड़े मामले में गिरफ्तार हुए थे। 20 सितंबर को उन्हें 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिली थी। बाहर आने के बाद उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोप झूठे बताए और जल्द कार्यवाही की मांग की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को शाही परिवार के इस कांग्रेस नेता ने बताया ‘बरसाती मेंढक’, वेशभूषा पर भी दागे सवाल

राज और शिल्पा का नहीं आया रिएक्शन

उन्होंने खुद को पहले तो दुनिया की नजरों से बचाने के लिए मास्क के पीछे छिपाकर रखा और बाद में अपनी कहानी पर फिल्म भी बना डाली। जेल में अपने साथ उन्हें बर्ताव और अपनी अनसुनी कहानी बताते हुए राज कुंद्रा ने फिल्म 'UT69' रिलीज की थी। इसी दौरान उन्होंने अपना मास्क हमेशा के लिए हटा दिया और पैपराजी को चेहरा भी दिखाया। वहीं, अब इस बार राज कुंद्रा क्या करेंगे और उनके रिएक्शन का फैंस इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
raj kundraRaj Kundra Shilpa ShettyShilpa Shetty
Advertisement
Advertisement