खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'किसी की दादागिरी नहीं चलेगी', Salman Khan से मिलने के बाद एक्शन मोड में Eknath Shinde

Eknath Shinde Meets Salman Khan: सलमान खान से मिलने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का बयान सामने आ गया है। उन्होंने अब बिश्नोई गैंग को लेकर तीखा बयान दिया है। मुंबई में गैंग और एक्टर की सेफ्टी पर उन्होंने जो बयान दिया है उसके बाद उनका क्लिप वायरल हो रहा है।
06:49 PM Apr 16, 2024 IST | Ishika Jain
Eknath Shinde ने Salman Khan से की मुलाकात, बोले 'बिश्नोई को खत्म कर देंगे'
Advertisement

Eknath Shinde Meets Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हुई फायरिंग पर मुंबई सरकार और पुलिस अलर्ट हो गई है। इस केस में कितनी तेजी से जांच हो रही है ये तो पूरी दुनिया जानती है। दबंग खान के घर के बाहर गोलियां चलाने वाले दोनों शूटर्स को पकड़ लिया गया है और आज उनकी कोर्ट में पेशी भी हो गई है। विक्की गुप्ता और सुनील पाल ये दोनों आरोपी फरवरी से खतरनाक प्लानिंग कर रहे थे। अब उन्हें 10 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। दूसरी तरफ अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) सलमान खान के घर पहुंचे हैं।

Advertisement

सलमान खान के घर में दिखे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में वो सलमान खान और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) से उनके घर में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इस खास मुलाकात के बाद CM ने मीडिया को इंटरव्यू भी दिया है। इंटरव्यू में कहे हुए उनके शब्द सुनकर ही आपको विश्वास हो जाएगा कि हमारे टाइगर को कोई छू भी नहीं सकता है। दरअसल, सलमान से मिलने के बाद उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद दुश्मन भी कांप उठेगा।

बिश्नोई गैंग को खत्म करने की कही बात 

एकनाथ शिंदे ने अपने इस स्टेटमेंट में कहा है कि 'ये मुंबई है, इसमें अब कोई गैंग वैंग नहीं है, ये पूरा अंडरवर्ल्ड खत्म हो चुका है और ये बिश्नोई-विश्नोई को खत्म कर देंगे हम लोग बिल्कुल। ये मुंबई पुलिस है, ये महाराष्ट्र है, यहां हम किसी को दादागिरी चलाने नहीं देंगे। किसी भी नागरिक को कोई तकलीफ देने की बात करेगा, सलमान तो फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा पॉपुलर फेस है, उसके परिवार की जिम्मेदरी भी हमारी है और सरकार की है। ये जो लोग पकड़े हुए हैं उनकी पूछताछ शुरू है और जड़ तक पूरी इन्क्वायरी की जाएगी।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: 67 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया निकाह, तोड़ी 36 साल पुरानी शादी

सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा की सरकार ने उठाई जिम्मेदारी

उन्होंने कहा है कि जो भी इस केस में शामिल हैं उस पर कड़ी कार्यवाही होगी और सलमान खान को पूरी तरह से सुरक्षा देने की उन्होंने पुलिस को सुचना दी है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि किसी को बख्शा नहीं जाएगा और फिर से मुंबई में वो किसी पर ऐसी हरकत न कर सकें, ऐसी पुलिस कार्यवाही करेगी। उन्होंने सलमान को कह दिया है कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। सरकार उनके साथ है। ये लोगों की सरकार है और इसलिए लोगों की हिफाजत करना, उनकी रक्षा करना हमारा काम है और वो हम करेंगे।

Advertisement
Tags :
Chief Minister Eknath ShindeEknath ShindeSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement