होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ekta Kapoor की दिवाली पार्टी में सितारों ने लगाए चार चांद, देखें कौन-कौन हुआ शामिल?

Ekta Kapoor Diwali Bash: मनोरंजन जगत के सितारों के यहां आए दिन दिवाली पार्टी देखने को मिल रही है। हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में सेलेब्स का मेला लगा। वहीं, अब एकता कपूर ने भी अपने यहां दिवाली पार्टी रखी, जिसमें तमाम सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।
06:58 AM Oct 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Ekta Kapoor Diwali bash
Advertisement

Ekta Kapoor Diwali Bash: मनोरंजन जगत के सितारों के यहां आए दिन दिवाली पार्टी देखने को मिल रही है। हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में सेलेब्स का मेला लगा। वहीं, अब एकता कपूर ने भी अपने यहां दिवाली पार्टी रखी, जिसमें तमाम सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस पार्टी की तमाम फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आइए देखते हैं कि एकता की दिवाली पार्टी में कौन-कौन शामिल हुआ था?

Advertisement

सितारों ने लगाए चार चांद

राशि खन्ना

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में राशि खन्ना ने खूब लाइमलाइट चुराई। इस पार्टी में शामिल होने के लिए राशि खन्ना ने ऑफ व्हाइट और येलो कलर का आउटफिट सलेक्ट किया था। इस ड्रेस में राशि बेहद खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर राशि खन्ना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सब इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

नुसरत भरुचा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने भी एकता कपूर की दिवाली पार्टी में जमकर पोज दिए। पैप्स के कैमरे के सामने नुसरत भरुचा ने ऐसे पोज दिए कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस पार्टी के लिए नुसरत भरुचा ने पिंक कलर का आउटफिट पहना था, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थी।

दिव्यांका त्रिपाठी

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में दिव्यांका त्रिपाठी भी अपने पति के साथ पहुंची थी। इस पार्टी में दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति ने पैप्स के कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। हर किसी की नजर कपल पर थी, दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

हिना खान 

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में हिना खान ने भी खूब लाइमलाइट चुराई। हिना खान ने पैप्स के कैमरे के सामने खूब पोज दिए। इस पार्टी में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर हिना की वीडियो पर सभी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

अवनीत कौर 

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में अवनीत कौर रॉयल ब्लू कलर के लहंगे में पहुंची। इस ड्रेस में अवनीत बला की खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर अवनीत का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पोज देती नजर आ रही हैं।

रकुल प्रीत विद हसबैंड 

एकता की पार्टी में रकुल प्रीत भी अपने पति के साथ पहुंची थी। इस दौरान कपल ने पैप्स के कैमरे के सामने खूब पोज दिए। कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस भी इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Sharda Sinha Health Update: पति के निधन के बाद गंभीर हालत में ICU में दिग्गज सिंगर, अब कैसी है हालत?

Open in App
Advertisement
Tags :
Ekta kapoorNushrratt BharucchaRashi Khanna
Advertisement
Advertisement