होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कौन हैं ट्रांसजेंडर Bonita Rajpurohit? एकता कपूर की LSD 2 में लीड एक्ट्रेस बनकर आईं चर्चा में

Bonita Rajpurohit Ekta Kapoor Lead Actress Profile: एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आया है। दरअसल, फिल्म में एकता ने ट्रांसजेंडर बोनिता राजपुरोहित को लॉन्च किया है।
03:39 PM Apr 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Who Is Transgender Bonita Rajpurohit: टीवी की क्वीन एकता कपूर पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म का पोस्टर वीडियो और टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। अब फिल्म में एक ट्रांसजेंडर को लॉन्च किया गया है। जैसे ही खबर सोशल मीडिया पर आई तो फैंस भी शॉक्ड रह गए हैं। जाहिर है कि एकता कपूर अब तक कई नए चेहरों को टीवी पर लॉन्च कर चुकी हैं।

Advertisement

साल 2010 में जब 'लव सेक्स और धोखा' रिलीज हुई थी, तब भी फिल्म में कई नए चेहरों को लॉन्च किया गया था। अब एकता कपूर ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट में एक ट्रांसजेंडर वूमेन को लीड रोल में लॉन्च किया है, जिसका नाम बोनिता राजपुरोहित उर्फ कुल्लू है।

कौन हैं ट्रांसजेंडर बोनिता राजपुरोहित

मिस ट्रांस क्वीन 2019 में सेकेंड रनर-अप रह चुकीं ट्रांसजेंडर बोनिता राजपुरोहित मुंबई की रहने वाली हैं। पेशे से वो एक्ट्रेस, मॉडल और आर्टिस्ट हैं। इसके अलावा अर्बनिक जेन-जेड में कंटेंट क्रिएटर भी रह चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान बोनिता ने बताया था कि वह ट्रांसवुमन हैं, इसलिए उन्हें अपनी लाइफ में काफी संघर्ष करना पड़ा है। उन्होंने कहा था कि वह ऐसे इंसान के रूप में पैदा हुई हैं, जो वो नहीं बनना चाहती थीं। बता दें कि बोनिता एकता कपूर की 'लव सेक्स और धोखा 2' का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Vijay Deverakonda का लिपलॉक वीडियो वायरल, रश्मिका मंदाना को भूल किसके संग इश्क फरमा रहे एक्टर?

एकता कपूर ने शेयर की वीडियो

एकता कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बोनिता राजपुरोहित की 'लव सेक्स और धोखा 2' में कास्टिंग को लेकर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में बोनिता अपना परिचय देती हुई दिख रही हैं। वह कहती है, 'मैं राजस्थान के एक छोटे से गांव से हूं। शुरू से फिल्मों में अपने जैसा किरदार करते हुए किसी को देखती थी तो सोचती थी कि मेरी कहानी भी मायने रखती है। कभी नहीं सोचा था कि मुझे एक्टिंग का मौका मिलेगा।'

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी बधाई

बोनिता का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी उन्हें नई शुरुआत के लिए बधाई देते नहीं थक रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'तुम स्टार हो और हमेशा चमकती रहना।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये कास्टिंग कुछ ऐसी है, जो हमारी सोच से बिल्कुल परे थी। एकता ने बड़ा सरप्राइज दिया है।' बता दें कि एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ekta kapoortop News
Advertisement
Advertisement