बेटे की फिल्म में एक्ट्रेस बनी लेस्‍बियन, Shane Warne की Ex के बोल्ड सीन्स देख आ जाएगी शर्म!

Elizabeth Hurley In Strictly Confidential: दिवंगत क्रिकेटर शेन वॉर्न की Ex एलिजाबेथ हर्ले ने लंबे समय के बाद फिल्म 'स्ट्रिक्टली कॉन्फिडेंशियल' से कमबैक किया है। अपने बेटे की फिल्म में उन्होंने लेस्बियन का रोल निभाया है और काफी बोल्ड सीन दिए हैं। यही वजह है कि उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

featuredImage
Elizabeth Hurley In Strictly Confidential

Advertisement

Advertisement

Elizabeth Hurley In Strictly Confidential: हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और दिवंगत क्रिकेटर शेन वॉर्न की Ex गर्लफ्रेंड रहीं एलिजाबेथ हर्ले (Elizabeth Hurley) अपनी नई फिल्म से चर्चा में आ गई हैं। उनकी फिल्म 'स्ट्रिक्टली कॉन्फिडेंशियल' बीते दिन रिलीज हुई। 58 साल की एलिजाबेथ लेस्बियन के रोल में हैं और फिल्म में उन्होंने भर-भरकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं। बता दें कि 'स्ट्रिक्टली कॉन्फिडेंशियल' को खुद एक्ट्रेस के 21 साल के बेटे डेमियन हर्ले ने डायरेक्ट किया है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर मां-बेटे की जोड़ी को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

समलैंगिकता पर आधारित है फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रिटिश एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले ने अपने बेटे डेमियन हर्ले के साथ समलैंगिक रिलेशनशिप को लेकर फिल्म प्लान की थी। दिक्कत तब आई जब फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए लगभग हर एक्ट्रेस ने मना कर दिया था। इसके बाद डेमियन ने लीड रोल के लिए अपनी ही मां एलिजाबेथ हर्ले को फिल्म में कास्ट किया। फिल्म में एलिजाबेथ ने एक्ट्रेस पियर सिरवारा के साथ काफी स्ट्रीम और हॉट सीन दिए हैं।

यह भी पढ़ें: 1993 फेम एक्टर की 27 साल की उम्र में मौत, घरेलू हिंसा का लगा था आरोप, अब जंगल में मिली बॉडी

सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

बता दें कि फिल्म 'स्ट्रिक्टली कॉन्फिडेंशियल' में एलिजाबेथ हर्ले समलैंगिक महिला के किरदार में हैं, जो यंग महिला की ओर आकर्षित होती है और उसके साथ फिजिकल रिलेशन भी बनाती है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। कुछ लोगों ने फिल्म की सराहना की है तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को इस उम्र में ऐसे सीन करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही उन्हें प्रोफेशनल होने की सलाह भी दे रहे हैं।

एलिजाबेथ ने दिया मुंहतोड़ जवाब

उधर, सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले ने अपना रिएक्शन भी दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी फिजूल है। यह जरूरी था। ये सिर्फ मेरे लिए है और मैं खुद ही हूं। अगर लोग इसे अलग-अलग नजरिए से देखते हैं तो इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती हूं।'

एक्ट्रेस न आगे कहा कि फिल्म की कहानी जिस किरदार की मांग करती है, उसी तरह से फिल्म के सीन्स को फिल्माया गया है। मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गलत है। यह हमारा काम है। हम पहले ही इस टॉपिक पर बात कर चुके थे।' गौरतलब है कि फिल्म 'स्ट्रिक्टली कॉन्फिडेंशियल' के जरिए एलिजाबेथ लंबे समय के बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं। हालांकि फिल्मों से दूर होते हुए भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी बटोरती हैं।

Open in App
Tags :