whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Snake Venom Case में 5 दिन जेल में रहे Elvish Yadav, राव साहब बोले- कोई भी जेल...

Snake Venom Case, Elvish Yadav: एल्विश यादव ने स्नेक वेनम केस में जेल में बिताए पांच दिनों पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। साथ ही उन्होंने फुकरा इंसना के साथ विवाद पर भी चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर राव साहब ने क्या कहा?
10:54 PM Apr 18, 2024 IST | Nancy Tomar
snake venom case में 5 दिन जेल में रहे elvish yadav  राव साहब बोले  कोई भी जेल
Elvish Yadav

Snake Venom Case, Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने बीते दिनों खूब सुर्खियां बटोरी हैं। स्नेक वेनम केस में एल्विश का नाम ऐसा फंसा की अभी तक वो इस केस से पूरी तरह बाहर नहीं निकल पाए हैं। वहीं, अब एल्विश ने जेल में बिताए पांच दिनों पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर राव साहब ने क्या कहा?

एल्विश ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल, हाल ही में एल्विश ने एक व्लॉग में इसके बारे में बात की और सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। जब एक फैन ने एल्विश से इसके बारे में सवाल किया गया, तो राव साहब ने इसका जवाब देते हुए कहा कि इस पर वो ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन इतना जरूर है कि भगवान ना करें कि कभी कोई जेल जाए। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान एक फैन ने 'फुकरा इंसान' के साथ उनके विवाद पर भी सवाल किया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि हमारे बीच कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ है और हम अक्सर शूटिंग पर मिलते रहते हैं।

2023 में पहली बार सामने आया था एल्विश का नाम

दरअसल, बीते साल यानी 2023 नवंबर में पहली बार एल्विश का नाम इस केस से जुड़ा था। वहीं, जब मामले की जांच हुई तो एफएसएल रिपोर्ट में सांप का जहर होने की पुष्टि हुई और फिर कुछ दिन बाद राव साहब को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया। फिर इस केस में एल्विश को अरेस्ट कर लिया गया और उन्हें पांच दिन बाद जमानत पर रिहा किया गया।

जांच के लिए भेजे गए हैं एल्विश और दोस्तों के फोन

इतना ही नहीं बल्कि पुलिस अभी भी इस मामले में जांच कर रही है और कुछ दिन पहले एल्विश और उनके दोस्त ईश्वर और विनय के फोन को भी पुलिस ने जब्त किया था। मिली जानकारी की मानें तो कथित तौर पर पुलिस ने एल्विश और उनके दोस्तों के जो फोन जांच के लिए भेजे हैं, उनमें एल्विश और उसके दोस्तों के बीच सांप के जहर मामले की बातचीत के सबूत हो सकते हैं। हालांकि अभी ये साफ नहीं है और जांच के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी।

यह भी पढ़ें- 5 अफेयर, 2 शादियां और पूर्व पीएम की बेहद करीबी रही ये हसीना, पहचाना क्या?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो