whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav ने गले में सांप लपेटे हुए वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, कहा- आप कह रहे हो जहर सप्लाई कर दिया...

Elvish Yadav: स्नेक वेनम केस में राव साहब का नाम बुरी तरह से फंसा हुआ है। इस बीच अब एल्विश यादव ने गले में सांप डाले हुए वीडियो पर चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं कि एल्विश ने गले में सांप डाले वीडियो पर क्या कहा है?
04:30 PM Apr 09, 2024 IST | Nancy Tomar
elvish yadav ने गले में सांप लपेटे हुए वीडियो पर तोड़ी चुप्पी  कहा  आप कह रहे हो जहर सप्लाई कर दिया
Elvish Yadav

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने तो जैसे सुर्खियों में बने रहने की कसम ही खा ली है। जी हां, जबसे स्नेक वेनम केस में एल्विश का नाम फंसा है तबसे राव साहब चर्चा में बने हुए हैं। इस केस में सबसे ज्यादा चर्चा एल्विश की उस फोटो की हुई, जिसमें वो गले में साफ डाले नजर आ रहे हैं। वहीं, अब एल्विश का गले में सांप डाले हुए वीडियो पर रिएक्शन आया है। आइए आपको बताते हैं कि इस बारे में खुद राव साहब का क्या कहना है?

गले में सांप लपेटे हुए वीडियो पर एल्विश का रिएक्शन

दरअसल, हाल ही में ABP लाइव को दिए एक इंटरव्यू में एल्विश ने इस वीडियो के बारे में बात की है। जी हां, एल्विश ने कहा कि जिस वीडियो में मेरे गले में सांप है, उस वीडियो को सबने देखा है और वो किसी से छुपा हुआ नहीं है। राव साहब ने आगे कहा कि ये वीडियो 32 बोर गाने की शूटिंग के दौरान का है, इस गाने को फाजिलपुरिया नाम के लड़के ने गाया है, ये वहीं हैं जिन्होंने लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल्ल गाना भी गाया है।

आप कह रहे हो कि जहर सप्लाई कर दिया...

एल्विश ने कहा कि ये वीडियो भी आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। अगर आप उस गाने के वीडियो के देखेंगे तो आपको उस गाने में सांपों का सीन दिखेगा और मेरे गले में भी जो सांप है वो असल में उसी गाने की शूटिंग के दौरान के ब्लॉग या बीटीएस का है, जो आप कह रहे हो कि जहर सप्लाई कर दिया वो हकीकत में उस गाने का शूट है। 32 बोर गाने के वीडियो में भी आप इसे देख सकते हैं।

पुलिस कर रही जांच

बता दें कि वैसे तो एल्विश यादव सांप के जहर सप्लाई केस में जमानत पर जेल से बाहर हैं, लेकिन इस केस में उनका नाम अभी भी फंसा हुआ है। जी हां, पुलिस ने 32 बोर गाने में सांप का इस्तेमाल करने पर एल्विश और फाजिलपुरिया पर एफआईआर भी दर्ज की है। इसके अलावा सांपों की तस्करी और रेव पार्टी मामले में एल्विश समेत आठ लोगों के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट भी दायर हो चुकी है। इसके अलावा एल्विश और उसके दोस्त ईश्वर और विनय के मोबाइल फोन को भी फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस ने FM स्टूडियो में अचानक उतार दिए कपड़े, बोलीं- मैं फिगर दिखाने से नहीं डरती

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो