whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav सबकुछ भूल गौ सेवा में जुटे! वीडियो देख यूजर्स बोले- सब नौटंकी है

Elvish Yadav Trolled: यूट्यूबर एल्विश यादव जब से जेल से बाहर आए हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एल्विश गौ माता की सेवा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई है।
03:33 PM Apr 03, 2024 IST | Jyoti Singh
elvish yadav सबकुछ भूल गौ सेवा में जुटे  वीडियो देख यूजर्स बोले  सब नौटंकी है
Elvish Yadav Trolled After Sharing New Video

Elvish Yadav New Video Viral: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के पिछले कुछ दिन काफी मुश्किलों भरे रहे। रेव पार्टी में सांप के जहर की सप्लाई करने के मामले में उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी।

यूट्यूबर मैक्सटर्न संग मारपीट वाले मामले में उन्हें विवादों का सामना करना पड़ा। अब लगता है कि एल्विश सब कुछ भूलकर गौ सेवा में तन और मन से जुट गए हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि उनका लेटेस्ट वीडियो देखकर लग रहा है।

एल्विश यादव ने शेयर किया वीडियो

एल्विश यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यूट्यूबर को गौ माता की सेवा करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए 'राव साहब' ने कैप्शन दिया, 'जिनकी सेवा करके नर भाव से तर जाता है, सब देवों का अंश समेटे हुए हैं गौ माता।'

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui ने सरेआम उड़ाया Ex Aysha Khan का मजाक! फैंस के सामने कह डाली ऐसी बात

एल्विश यादव का यह वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं 12 मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं। कुछ लोग जहां एल्विश यादव का नया रूप देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग उन्हें खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

एल्विश यादव की इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए इसे फेक करार दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सब नाटक है ये।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत कंट्रोवर्सी कर ली, चलो अब थोड़ा हिंदुओं से सहानुभूति ले लेता हूं।

ट्रोलिंग का बन रहे शिकार

बता दें कि एल्विश यादव जब से जेल से रिहा हुए हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ रहा है। यूट्यूबर कुछ भी करते हैं तो तुरंत ही यूजर्स उनकी टांग खिंचाई करने में लग जाते हैं।

गौरतलब है कि पिछले महीने एल्विश यादव को सांपों के जहर की सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। हालांकि अब यूट्यूबर जेल से बाहर आ चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो