whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Elvish Yadav को मिली जान से मारने की धमकी, Munawar Faruqui के खिलाफ मैच खेलना पड़ा भारी?

Elvish Yadav Got Death Threat: एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल यूट्यूबर को जान से मारने की धमकी मिली है।
08:42 PM Sep 15, 2024 IST | Himanshu Soni
elvish yadav को मिली जान से मारने की धमकी  munawar faruqui के खिलाफ मैच खेलना पड़ा भारी
Elvish Yadav Got Death Threat

Elvish Yadav Got Death Threat: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। जी हां मुनव्वर फारूकी के साथ मैच खेलने की वजह से एल्विश को ये धमकी मिली है। फिलहाल यूट्यूबर ईसीएल नाम की लीग में मैच खेल रहे हैं, जिसमें हाल ही में उन्होंने मुंबई की टीम के खिलाफ मैच खेला जिसके कप्तान मुनव्वर फारूकी हैं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एल्विश यादव को किसने दी धमकी?

मशहूर यूट्यूबर को जान से मारने की धमकी किसकी तरफ से मिली है, फिलहाल इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। विरल भयानी के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को मैच के दौरान ये धमकी मिली है। जिस वक्त एल्विश यादव की टीम मुनव्वर की टीम के खिलाफ मैच खेल रही थी उन्हे तब धमकी दी गई है। ईसीएल लीग के इस मैच के बाद एल्विश यादव मुनव्वर फारूकी के साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए थे।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

एल्विश यादव के लिए ये कोई पहली बार नहीं है जब उन्हें किसी ने जान से मारने की धमकी मिली हो, इससे पहले भी जब उन्होंने पाकिस्तान अधीकृत कश्मीर को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो किसी भी बेगुनाह की जान लेने की निंदा करते हैं और पीओके पर उनकी भी नजरें हैं, उन्हें इस ट्टीट पर बहुत सारे डेथ थ्रेट्स मिले थे। इससे पहले भी एल्विश कई बार ऐसे ही मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रख चुके हैं जिसके बाद उन्हें कई बार निशाने पर लिया गया है।

Advertisement

मुनव्वर फारूकी के साथ पुराना विवाद

बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विश यादव का शुरू से छत्तीस का आंकड़ा रहा है। दोनों के बीच मजाक और मस्ती तो चलती है लेकिन कई मौकों पर दोनों एक दूसरे पर निशाना साधते हुए भी नजर आए। मुनव्वर फारूकी के बिग बॉस जीतने के बाद एल्विश यादव उन पर एक टिप्पणी करते हुए दिखे थे जबकि मुनव्वर भी कई बार एल्विश के जहरीले सांप मामले में फंसने को लेकर तंज कस चुके हैं। हाल ही में ईसीएल को लेकर हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी मुनव्वर फारूकी ने एल्विश को लेकर एक कमेंट किया था जिसपर एल्विश यादव ने कहा था जेल की बात देखो कौन कर रहा है।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत की फिल्म के सेट पर हुआ भयानक हादसा, अचानक लगी आग से मची अफरा-तफरी

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो