whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एल्विश-लवकेश का बिस्तर से वीडियो वायरल, बिना कपड़ों के दिखे यूट्यूबर, बोले- गे होना कोई...

Elvish Yadav-Lovekesh Kataria Bedroom Video: यूट्यूबर एल्विश यादव अपने जिगरी दोस्त लवकेश कटारिया के साथ एक वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। दोनों बिस्तर पर बिना कपड़ों के दिखाई दे रहे हैं।
09:33 AM Aug 07, 2024 IST | Jyoti Singh
एल्विश लवकेश का बिस्तर से वीडियो वायरल  बिना कपड़ों के दिखे यूट्यूबर  बोले  गे होना कोई
Elvish Yadav-Lovekesh Kataria.

Elvish Yadav-Lovekesh Kataria Bedroom Video: 'बिग बॉस ओटीटी 2' और 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपने-अपने गेम से दर्शकों का दिल जीत चुके यूट्यूबर्स एल्विश यादव और लवकेश कटरिया काफी जिगरी दोस्त हैं। शो के अंदर रहते हुए पूरी एल्विश आर्मी ने लवकेश का काफी सपोर्ट किया था। वो शो के अंदर अपने दोस्त को डिफेंड करने के लिए भी आए थे। खैर शो अब खत्म हो चुका है। इस बीच एल्विश यादव और उनके खास दोस्त लवकेश कटारिया का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। हैरानी की बात ये है कि वीडियो में दोनों यूट्यूबर्स रूम में एक ही बिस्तर शेयर कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सिर्फ अंडर गारमेंट्स पहना हुआ है। दोनों का शर्टलेस वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए हैं। साथ ही अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि यूनिक 2.0 नाम के एक एक्स (ट्विटर) पेज पर वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एल्विश यादव शर्टलेस होकर बिस्तर पर लेटे हुए हैं, जबकि लवकेश कटारिया उनके दूसरी साइड पर लेटे हैं और मोबाइल चला रहे हैं। इसके बाद लवकेश बिस्तर से उठते हैं और बाथरूम की तरफ जाते हैं। इस दौरान अंडर गारमेंट्स में एल्विश उनका वीडियो शूट करते हैं, जिस पर लवकेश शर्माते हुए बाथरूम के अंदर चले जाते हैं। इसके बाद लवकेश जींस पहनकर आते हैं और अपने दोस्त से वीडियो शूट करने के लिए मना करते हैं। वहीं एल्विश यादव अंडरवियर पहने अपना मिरर के सामने अपना वीडियो शूट करते हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur एक्टर ने क्यों शेयर की RIP फोटो? देखते ही टेंशन में आए फैंस तो मांगनी पड़ी माफी

एल्विश बोले- गे होना गलत नहीं

वीडियो बनाते हुए एल्विश कहते हैं, 'हम सोच रहे हैं कि अपना एक गैंग बना लेते हैं। गे होना कोई बुरी बात नहीं है। कभी-कभी लोगों को लगता है कि हम विरोधी हैं। नहीं भाई... हम खुलकर रहेंगे।' एल्विश यादव के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने कहा, 'ये वीडियो बिल्कुल एडल्ट वीडियो की तरह लगा रहा है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाह क्या याराना है।' वहीं वीडियो पर कमेंट करते हुए एल्विश यादव ने भी रीएक्ट किया है। उन्होंने लिखा, 'मैं LGBTQ को सपोर्ट करता हूं।'

दोनों को बिग बॉस से मिली पॉपुलैरिटी  

बता दें कि एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 से काफी पॉपुलर हुए थे। उन्होंने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। अपने गेम से उन्होंने दर्शकों का ऐसा दिल जीता कि देश की जनता ने उन्हें शो की ट्रॉफी दिलवा दी। वहीं लवकेश कटारिया बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बने। शो में उन्होंने कई बार एल्विश आर्मी का जिक्र किया था। साथ ही बताया था कि वो एल्विश के जिगरी दोस्त हैं। हालांकि एल्विश आर्मी के सपोर्ट के बावजूद लवकेश फिनाले से पहले इविक्ट हो गए थे। दरअसल, उन्हें जनता के वोटों के आधार पर नहीं बल्कि घरवालों के नॉमिनेशन के आधार पर शो से निकाला गया था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो