होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Natasa के साथ ट्रोल होने पर एल्विश यादव ने दिया जवाब, हार्दिक पांड्या के फैंस की बोलती हुई बंद

Elvish Yadav Reaction: नताशा स्टेनकोविक और यूट्यूबर एल्विश यादव को एक साथ देखने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा था। अब एल्विश ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है।
07:45 AM Oct 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Elvish Yadav And Natasa Stankovic.
Advertisement

Elvish Yadav Reaction: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं। कैमरे भी एक्ट्रेस को कैप्चर करने का एक मौका नहीं छोड़ते। खैर तलाक के बाद नताशा अपने काम पर लौट चुकी हैं। पिछले दिनों ही उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ स्पॉट किया गया था। दोनों को वीडियो में साथ देखने के बाद उनके फैंस भी दंग रह गए थे।

Advertisement

वहीं हार्दिक पांड्या के फैंस ने नताशा और एल्विश यादव को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया था। अब यूट्यूबर ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। यही नहीं अपने जवाब से ट्रोलर्स की बोलती भी बंद कर दी है। आइए जानते हैं एल्विश यादव ने क्या कहा है?

एयरपोर्ट पर साथ किया गया स्पॉट

बता दें कि कुछ वक्त पहले यूट्यूबर एल्विश यादव ने इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक के साथ एक इंस्टाग्राम रील शेयर की थी। देखते ही देखते यह रील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद यूट्यूबर को मुंबई एयरपोर्ट पर नताशा के साथ में स्पॉट किया गया।

Advertisement

दोनों को एक साथ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी शॉक्ड रह गए। वहीं कुछ लोगों ने एल्विश यादव को नताशा स्टेनकोविक को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: Netflix पर बवाल काट रहीं ये 10 फिल्में-सीरीज, टॉप 10 में GOAT का नंबर कहां?

एक यूजर ने किया सपोर्ट में ट्वीट

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग देखते हुए एक ट्वीट किया गया, जिसने ट्रोलर्स को आड़े हाथ लिया। अपने सपोर्टर का ट्वीट देखते हुए एल्विश यादव ने भी रिएक्ट किया। बता दें कि सोशल मीडिया पर आकाश गुप्ता नाम के एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नताशा स्टेनकोविक एक म्यूजिक वीडियो के लिए यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ शूट कर रही थीं। उन्हें देखकर हार्दिक पांड्या के फैंस दोनों पर गाली-गलौज करने लग जाते हैं। यह एक बेहतरीन उदाहरण है कि कैसे सोशल मीडिया ट्रोलिंग में तर्क, नैतिक शालीनता और स्पष्ट रूप से बुनियादी साक्षरता का अभाव है। अगर यह वास्तविक निरक्षरता नहीं है, तो फिर क्या है?'

एल्विश यादव ने किया रिएक्ट

अपने सपोर्ट में किए गए ट्वीट पर यूट्यूबर एल्विश यादव का रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने रिप्लाई देते हुए कहा कि ट्रोलिंग से फ्री में पीआर की मदद भी मिलती है। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर ने लिखा, 'और फ्री में इतना पीआर भी करवा देते हैं।' एल्विश यादव का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने इस साल जुलाई में अपने अलग होने की घोषणा की थी। दोनों ने एक ट्वीट के जरिए कहा था कि आपसी सहमति से दोनों अपने 4 साल के रिश्ते से अलग हो रहे हैं। इस खबर ने हार्दिक और नताशा के फैंस का दिल तोड़ दिया था। अगल होने के बाद भी यह दोनों अक्सर ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं। कुछ दिन पहले ही नताशा ने अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की क्लिप शेयर करते हुए फैंस को हिंट दिया था कि हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद फाइनली एक्ट्रेस अपने काम पर वापस लौट चुकी हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Elvish YadavNatasa Stankovic
Advertisement
Advertisement