whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या Elvish Yadav ने खरीद ली करोड़ों की कार? कीमत जान हर जाएंगे हैरान

Elvish Yadav: एल्विश यादव को लग्जरी कारों का शौक है और वो अक्सर लग्जरी कारों के साथ फोटोज भी शेयर करते रहते हैं। वहीं, अब राव साहब ने एक और नई लग्जरी कार खरीदने की बात कही है। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है?
10:45 PM Apr 14, 2024 IST | Nancy Tomar

Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एल्विश का शहनाज के साथ एक रील वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर दोनों ही सुर्खियों में हैं। वहीं, फैंस को दोनों की जोड़ी भी बेहद पसंद आ रही है। इस बीच अब एल्विश एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। भई अब 'राव साहब' ने करोड़ों की कार लेने की बात कही है, तो उनका चर्चा में होना तो बनता है।

एल्विश ने शेयर किया नया व्लॉग 

हाल ही में एल्विश ने अपना नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक नई लग्जरी कार की चर्चा की है। जी हां, सामने आए व्लॉग में एल्विश नई मर्सिडीज जीवैगन G350 D को खरीदने की बात कर रहे हैं। साथ ही राव साहब इस कार की टेस्ट ड्राइव भी कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में एल्विश कार के फीचर्स के बारे में भी बात कर रहे हैं और दूसरी मर्सिडीज से उसको कंपेयर भी कर रहे हैं।

मर्सिडीज जीवैगन G350 D

वहीं, इस वीडियो में एल्विश अपनी मां को कहते हैं कि आपके लिए एक सरप्राइज है। इस दौरान उनकी मां अंदाजा लगाती हैं कि वो नई कार ले आए, तो एल्विश कहते हैं कि मम्मा सिट इन दिस कार, हम ये ले रहे हैं, तो एल्विश की मम्मी कहती हैं कि इसको लेकर क्या करोगे, इस पर एल्विश जवाब देते हैं कि इसको चलाएंगे और क्या करेंगे। बता दें कि जिस मर्सिडीज जीवैगन G350 D राव साहब खरीदने की बात कर रहे हैं रिपोर्ट्स के मुताबिक उसकी कीमत 3 करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है।

पिता ने किया था कोई भी लग्जरी गाड़ी होने के दावे का खंडन

इतना ही नहीं इस वीडियो में एल्विश ने ये भी बताया है कि साल 2022 में वो इस कार को खरीदना चाहते थे, लेकिन तब इसे बंद कर दिया गया था। साथ ही उस दौरान उनके साथ कोई धोखाधड़ी भी हुई थी। बता दें कि बीते कुछ टाइम पहले एल्विश स्नेक वेनम केस को लेकर चर्चा में रहे हैं। वहीं, इस दौरान उनके पिता ने कोई भी लग्जरी कार होने के दावे का खंडन किया था।

यह भी पढ़ें- तुझे वहम है दाऊद मदद करेगा…, जब Lawrence Bishnoi ने Gippy Grewal के जरिए Salman Khan को किया टारगेट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो