होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फैन पर आया Emraan Hashmi का दिल! घुटने पर बैठकर किया प्रपोज, फिर हाथ पर Kiss और फिर किया हग

Emraan Hashmi Viral Video: इमरान हाशमी अपने हर लुक ले फैंस को दिवाना बना लेता है। फैंस को भी एक्टर का हर लुक खूब भाता है।
08:26 AM Feb 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Emraan Hashmi, image credit- instagram
Advertisement

Emraan Hashmi Viral Video: छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीज इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती है। सोशल मीडिया पर हाल ही में इमरान हाशमी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक लड़की को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही वीडियो सामने आया तो इंटरनेट पर वायरल हो गया है फैंस भी इस पर जमकर अपना रिएक्शन साझा करने लगे। आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

Advertisement

इमरान हाशमी ने लड़की को किया प्रपोज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इमरान हाशमी एक लड़की को प्रपोज करते दिख रहे हैं। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि इमरान हाशमी डिज़्नी हॉटस्टार पर अपने आने वाले शो #Showtime के प्रमोशन के लिए गए थे। इस दौरान उनकी एक फीमेल फ्रेंड ने उन्हें रिक्वेस्ट किया कि वो उन्हें प्रपोज करें। फैन के कहने पर इमरान ने उन्हें एकदम फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया है। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- शादी से पहले ससुराल पहुंची Rakul Preet Singh, फैमिली संग प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज में हुईं शामिल

फैन ने इमरान से की रिक्वेस्ट

अपनी अदाओं और एक्टिंग का जादू चलाने वाले इमरान की बड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में किसी लड़की का इस तरह से रिक्वेस्ट करना तो लाजमी था और फिर जब इमरान रोमांटिक हीरोज की लिस्ट में आते हैं, तो वो मना भी कैसे करते। अपने रोमांटिक अंदाज दिखाते हुए एक्टर ने फैन का दिल नहीं तोड़ा और उनका दिल रखने के लिए उनकी बात मान ली और उन्हें प्रपोज कर दिया। वहीं, वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

'टाइगर 3' में नजर आए थे इमरान हाशनी

बता दें कि इमरान हाशनी, सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आए थे। इस फिल्म में इमरान ने विलेन का रोल अदा किया था, जो लोगों को खूब पसंद आया था। इतना ही नहीं बल्कि इसके पहले इमरान अक्षय कुमार की 'सेल्फी' में भी नजर आ चुके हैं। हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी और फ्लॉप हो गई थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Emraan HashmiEmraan Hashmi proposes fan requestEmraan Hashmi Viral Video
Advertisement
Advertisement