whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बढ़ा हुआ पेट, चेहरे पर चमक...प्रेग्नेंसी के बीच Deepika Padukone की तस्वीर आई सामने

Entertainment Latest News Update: मनोरंजन जगत की दुनिया में आपका स्वागत है। आज फिर हम आपके लिए लेटेस्ट न्यूज अपडेट्स लेकर हाजिर हैं। इस सेगमेंट में आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी तमाम खबरों की जानकारी दी जाएगी।
06:45 AM May 07, 2024 IST | Jyoti Singh
बढ़ा हुआ पेट  चेहरे पर चमक   प्रेग्नेंसी के बीच deepika padukone की तस्वीर आई सामने
latest Bollywood News

Entertainment Latest News Update: नमस्कार! News24 की हिंदी वेबसाइट के एंटरटेनमेंट सेक्शन में आपका स्वागत है। टीवी एक्ट्रेस सारा खान जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट  ने सोमवार को मेट गाला 2024 में एंट्री की। यहां भारतीय परिधान में उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की ब्लॉकबस्टर ऑस्कर विनिंग फिल्म 'RRR' एक बार फिर से सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इसी तरह आज की लेटेस्ट खबरें जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ।

प्रेग्नेंसी के बीच Deepika Padukone की तस्वीर वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ बेबीमून एन्जॉय कर रही हैं। मेट गाला छोड़कर एक्ट्रेस अपनी सेहत का पूरा ध्यान रख रही हैं। इस बीच पहली बार बेबी बंप के साथ दीपिका की तस्वीर वायरल हुई है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस किसी शिप की सीढ़ियों से नीचे उतर रही हैं। इस दौरान उनका बेबी बंप साफ देखने को मिल रहा है। उनके पीछे रणवीर सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। भले ही फोटो काफी दूर से ली गई हो लेकिन दीपिका के चेहरे पर ग्लो साफ पता चल रहा है। उनके चेहरे पर हल्की मुस्कुराहट है।

ae95b54c-45b4-4f9b-8ae3-2ef87a9db6b2

Met Gala में छाया Isha Ambani का लुक

Isha Ambani In Met Gala 2024: बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने विदेशी सरजमीं पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर कर पूरी लाइमलाइट बटोर ली। मेट गाला 2024 में लंबे ट्रेल वाली साड़ी पहनकर उन्होंने रेड कार्पेट पर एंट्री की। इस ड्रेस में ईशा काफी खूबसूरत लगीं। बता दें कि ग्लोबल इवेंट के लिए उनकी इस खास ड्रेस को अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने डिजाइन किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस ड्रेस को तैयार करने में पूरे 10,000 घंटे का समय लगा था।

RRR फिर रिलीज होने को तैयार

RRR Re-Release In Theaters: साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की ऑस्कर विनिंग फिल्म 'RRR' एक बार फिर 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के एक्शन सीन को 2डी और 3डी में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि RRR साल 2022 में रिलीज हुई थी, जिसने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था। इसने पूरी दुनिया में 1200 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इतना ही नहीं RRR ने ऑस्कर का अवॉर्ड भी अपने नाम कर लिया था। एक बार फिर ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Met Gala 2024 में उतरीं Alia Bhatt

Met Gala 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बार फिर मेट गाला 2024 में उतरकर वहां की शोभा बढ़ाई। विदेशी मंच पर भारतीय परिधान में जब एक्ट्रेस पहुंची तो उनका लुक देखने लायक था। सब्यसाची की साड़ी और एक्सेसरीज में आलिया बेहद खूबसूरत लगीं। उनका मांग टीका सरप्राइज़ एलिमेंट की तरह था। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। उनका स्पेशल लुक फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है।

सारा खान फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार

टीवी एक्ट्रेस सारा खान जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सारा जल्द ही फिल्म 'गिल्ट 3' में नजर आएंगी। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया है। एक बातचीत में उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी पिता-बेटी और सौतेली मां पर आधारित है। तीनों की जिंदगी खुशहाल चल रही होती है कि तभी उनकी जिंदगी में भूचाल आ जाता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो